WWE WrestleMania 40 में John Cena का मैच होगा या नहीं? दिग्गज ने खुद किया खुलासा

john cena wwe wrestlemania 40
क्या WWE WrestleMania 40 में आएंगे जॉन सीना?

John Cena: WWE में इन दिनों रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन इसके अलावा जॉन सीना (John Cena) भी लगातार चर्चाओं में घिरे हुए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द रिटायरमेंट लेने वाले हैं, लेकिन रिटायर होने की किसी आधिकारिक पुष्टि से पहले उन्होंने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में आने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Entertainment Tonight को दिए एक हालिया इंटरव्यू में John Cena ने बताया है कि वो बहुत जल्द रिटायर हो सकते हैं। वहीं WrestleMania 40 में आने की संभावनाओं को लेकर उन्होंने कहा:

"मुझे नहीं पता कि मैं WrestleMania वीकेंड में फ्री हो पाउंगा या नहीं, लेकिन वीकेंड पर मूवीज़ की शूटिंग नहीं होती। WWE में 'Never say Never' की कहावत बहुत पुराने समय से चली आ रही है और रेसलर्स रिटायर होने के बाद भी वापस आते रहते हैं। वहीं जब मैं रिटायर होने का फैसला लूंगा तो शायद खुद को सच्चाई से वाकिफ करवाने की कोशिश करूंगा। नई पीढ़ी के रेसलर्स बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और अब समय आ गया है कि मैं अपनी विरासत उनके हाथों में सौंप दूं क्योंकि वो हर हफ्ते रिंग में परफॉर्म कर रहे होते हैं।"

youtube-cover

John Cena ने WWE में कभी एक भी साल मिस ना करने को लेकर दिया बयान

John Cena ने साल 2002 में WWE मेन रोस्टर पर कदम रखा था और उन्हें इस कंपनी में काम करते हुए 2 दशकों से भी ज्यादा समय बीत चुका है। इस लंबे सफर में एक भी साल ऐसा नहीं रहा है जब जॉन सीना ने कोई मैच ना लड़ा हो। उनका आखिरी मैच Crown Jewel 2023 में हुआ, जिसमें उन्हें सोलो सिकोआ के खिलाफ हार मिली थी

Entertainment Tonight को दिए इसी इंटरव्यू में कभी WWE में एक भी साल मिस ना करने को लेकर कहा:

"मैंने कभी पूरा एक साल मिस नहीं किया है और जब तक मैं परफॉर्म करने में सक्षम रहूंगा तब तक मेरा हमेशा के लिए ब्रेक पर जाने का कोई मन नहीं है।"

WrestleMania में जॉन सीना ने आखिरी मैच 2023 में लड़ा, जिसमें उन्होंने तत्कालीन WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे थे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now