"इसे मिस नहीं किया जा सकता"- WWE दिग्गज John Cena ने बड़े शो में वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया, पूर्व चैंपियन ने भी दिया दिल छू लेने वाला संदेश

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना की आई एक खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज जॉन सीना की आई एक खास प्रतिक्रिया

John Cena: WWE NXT के अगले एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) नज़र आने वाले हैं। सीना इस शो में कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) को सपोर्ट करते हुए नज़र आएंगे। कार्मेलो हेज और ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के बीच मैच होगा। यहां रिंगसाइड पर पॉल हेमन (Paul Heyman), ब्रॉन ब्रेकर के कॉर्नर में रहेंगे। अब सीना ने अपने रिटर्न को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

WWE ने NXT में जॉन सीना की वापसी के ऐलान को लेकर पोस्ट डाली थी। इसपर जॉन सीना ने अपनी खास प्रतिक्रिया दी। उन्होंने उत्साह जताते हुए कार्मेलो हेज को धन्यवाद कहा और फैंस को एपिसोड मिस नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"कार्मेलो हेज को धन्यवाद क्योंकि उनकी वजह से मुझे NXT के एपिसोड में आने का मौका मिला। उस दिन के शो को मिस नहीं किया जा सकता। मैं आप सभी से तब मिलूंगा।"

आप नीचे जॉन सीना का यह ट्वीट देख सकते हैं:

जॉन सीना की इस पोस्ट पर पूर्व NXT चैंपियन कार्मेलो हेज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सीना को एक दिल छू लेने वाला संदेश देते हुए लिखा,

आपका स्वागत है। आपके यहां पर आने को लेकर उत्साहित हूं! इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार मेरे कॉर्नर में होंगे। मैं यह मिस नहीं कर सकता।"

आप नीचे कार्मेलो हेज का खास ट्वीट देख सकते हैं:

WWE NXT के आखिरी एपिसोड द्वारा John Cena को लेकर बड़ा ऐलान हुआ

WWE NXT के आखिरी एपिसोड में कार्मेलो हेज और ब्रॉन ब्रेकर का सैगमेंट देखने को मिला था। इसी बीच ब्रेकर ने हेज को हील बनने की सलाह दी थी। बाद में WWE ने ऐलान किया कि ब्रेकर और हेज के बीच NXT के अगले एपिसोड में मैच होगा।

इस ऐलान के बाद कार्मेलो हेज ने बताया कि जॉन सीना उनके साथ रिंगसाइड पर होंगे। यह चीज़ रोमन रेंस को पसंद नहीं आई। इसी वजह से उनके ऑर्डर पर पॉल हेमन भी शो का हिस्सा बनेंगे। वो ब्रॉन ब्रेकर के कॉर्नर में नज़र आएंगे। देखना होगा कि कार्मेलो हेज और ब्रॉन ब्रेकर का यह मैच कैसा रहता है। इस मुकाबले में जॉन सीना और पॉल हेमन दोनों ही अहम किरदार निभाते हुए नज़र आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now