WWE में दिग्गज की वापसी और Roman Reigns के खिलाफ मैच टीज़ करने को लेकर John Cena की आई प्रतिक्रिया, डाली जबरदस्त फोटो

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रॉक और रोमन के ड्रीम मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रॉक और रोमन के ड्रीम मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया

John Cena & Roman Reigns: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में द रॉक (The Rock) ने चौंकाने वाली वापसी की थी। उन्होंने यहां जिंदर महल की हालत खराब की और जाते-जाते रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के संकेत दिए। अब जॉन सीना (John Cena) ने दोनों के बीच मैच टीज़ होने को लेकर खास प्रतिक्रिया दी है और एक तरह से बताया है कि वो भी यह मैच देखना चाहेंगे।

जॉन सीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की। इसमें द रॉक और रोमन रेंस एक-दूसरे के आमने-सामने दिख रहे हैं। उन्होंने रॉक की वापसी के बाद ही यह चीज़ पोस्ट की और बताया कि मुकाबला संभव है। उन्होंने फोटो में कोई भी कैप्शन नहीं डाला लेकिन साफ तौर पर वो भी इस बड़े ड्रीम के संकेत मिलने के बाद अब उत्साहित दिख रहे हैं।

आप नीचे जॉन सीना की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में The Rock ने Roman Reigns के खिलाफ मैच के दिए संकेत

WWE Raw के एपिसोड में जिंदर महल ने वापसी की और उन्होंने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। महल ने यूनाइटेड स्टेट्स का लगातार मजाक उड़ाया और जब यह चीज़ बढ़ने लगी, अचानक द रॉक ने चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने आकर महल पर निशाना साधा। पूर्व WWE चैंपियन ने भी ग्रेट वन की जमकर बेइज्जती की।

द रॉक ने बाद में क्राउड का सहारा लेकर महल का लगातार मजाक बनाने की कोशिश की। इसी के चलते जिंदर ने उनपर हमला कर दिया। द रॉक ने वापसी की और जिंदर पर स्पाइनबस्टर लगाया। उन्होंने पूर्व 24/7 चैंपियन को अपना फिनिशर पीपल्स एल्बो देकर धराशाई किया। इसके बाद द रॉक ने माइक दोबारा हाथ में लिया।

द रॉक ने एरीना में मौजूद सभी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्हें बाहर जाकर कुछ खाना है। उन्होंने बूथ और बार के साथ-साथ हेड ऑफ द टेबल का नाम भी लिया। यह असल में रोमन रेंस का निकनेम है। उन्होंने ऐसा करके बड़े ड्रीम मैच के संकेत दे दिए। साफ तौर पर रॉक मौजूदा समय के सबसे बड़े ड्रीम मैच का हिस्सा बनने के लिए तैयार दिख रहे हैं। रोमन रेंस ने इस चीज़ को लेकर हंसने वाले इमोजी को पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया दी थी। देखना होगा कि WWE में वापसी के बाद ट्राइबल चीफ का किया रिएक्शन रहता है।