WWE दिग्गज The Rock की वापसी के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, Raw के खास एपिसोड में मिले ड्रीम मैच के संकेत

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस की आई जबरदस्त प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज रोमन रेंस की आई जबरदस्त प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE रॉ डे (Raw Day 1) के एपिसोड द्वारा द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच के संकेत मिले। रॉक ने चौंकाने वाली वापसी करके जिंदर महल को कंफ्रंट किया। सैगमेंट के अंत में उन्होंने हेड ऑफ द टेबल शब्द का उपयोग किया। यह रोमन रेंस का निकनेम है और यहां से उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच के संकेत दिए।

रोमन रेंस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोजी पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी। Raw में द रॉक के द्वारा मैच टीज़ करने के थोड़े समय बाद ही रेंस ने यह पोस्ट डाली। उन्होंने यहां हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया और यह बताने की कोशिश की कि वो द रॉक को उस लेवल पर नहीं गिनते हैं।

आप नीचे रोमन रेंस की पोस्ट सकते हैं:

जिंदर महल ने यूनाइटेड स्टेट्स के खिलाफ बात की और द रॉक ने आकर उन्हें कंफ्रंट किया। उन्होंने महल का मजाक बनाया और इसी के चलते जिंदर ने उनपर हमला किया। रॉक ने महल को स्पाइनबस्टर दिया और फिर पीपल्स एल्बो मूव लगाया। उन्होंने इसके बाद माइक लेकर रोमन के खिलाफ मैच के संकेत दे दिए।

उन्होंने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो कहीं पर खाना खाने जाना चाहते हैं। उन्होंने फैंस से अच्छी जगह के बारे में पूछा। उन्होंने सवाल किया कि उन्हें बूथ, बार या हेड ऑफ द टेबल में से किस जगह पर जाना चाहिए। हेड ऑफ द टेबल शब्द का उपयोग करके दिग्गज ने साफ तौर पर बता दिया है कि वो रोमन रेंस के लिए भविष्य में आ रहे हैं।

WWE Elimination Chamber 2024 में Roman Reigns के कजिन The Rock की देखने को मिल सकती है अपीयरेंस

WWE Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में द रॉक की अपीयरेंस की उम्मीद किसी को नहीं थी। इन सभी चीज़ों के बावजूद Elimination Chamber 2024 में रॉक के नज़र आने के संकेत पहले ही मिल गए थे। ऑस्ट्रेलिया की पर्यटन मंत्री Rita Saffioti ने थोड़े समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि वो द रॉक को बड़े इवेंट में देखना चाहती हैं। इसके बाद से ही रॉक की शो में अपीयरेंस के चांस बढ़ गए थे। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ग्रेट वन में Elimination Chamber में नज़र आने के ऑफर को स्वीकार कर लिया है।