John Cena ने WWE दिग्गज के खिलाफ ऐतिहासिक मैच को याद करते हुए दिया बयान, Vince McMahon द्वारा विरोधी को मिले मोटिवेशन पर भी दी प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार जॉन सीना एक अद्भुत रेसलर हैं
WWE सुपरस्टार जॉन सीना एक अद्भुत रेसलर हैं

John Cena & Batista: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने हाल में अपने पुराने मैच देखे और इस दौरान एक ऐसी घटना को याद किया, जिसने उन्हें काफी खुशी दी। इस घटना को याद करते समय उन्होंने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के बारे में भी बात की। जॉन को याद आया कि कैसे विंस ने एक सुपरस्टार को मोटिवेट करने के लिए उनका उदहारण पेश किया।

वह बतिस्ता की बात कर रहे थे और जो मैच उन्होंने देखा वह Extreme Rules 2010 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इनके बीच एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था, जिसमें जॉन सीना को आखिरकार जीत मिली थी। इसके बारे में बात करते हुए जॉन सीना ने बताया कि कैसे विंस उनकी और बतिस्ता की तुलना कर रहे थे, ताकि वह मोटिवेट हो जाएं। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं मालूम कि विंस हम दोनों को कंपेयर कर रहे थे, ताकि बतिस्ता मोटिवेट हो जाएं। मुझे नहीं लगता कि मौकों की कोई कमी थी,और उन्होंने शायद इसपर ध्यान भी नहीं दिया। उन्होंने (बतिस्ता) मेहनत की और यह उनके निश्चय का ही कमाल है कि वह आज इस स्थिति में हैं।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार John Cena के साथ मैच के बाद खत्म हुआ Batista का करियर

2010 में WrestleMania 26 का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा था वैसे वैसे बतिस्ता अपने विरोधी जॉन सीना को एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के लिए टारगेट कर रहे थे। यह दोनों रेसलर्स WWE टाइटल के लिए मैच लड़ना चाहते थे, जिसमें सीना टाइटल को डिफेंड कर रहे थे। सीना ने WrestleMania, Extreme Rules और Over The Limit में बतिस्ता को हरा दिया था।

youtube-cover

इसके बाद बतिस्ता ने WWE से दूरी बना ली थी। वह 20 जनवरी 2014 को Raw के एपिसोड में वापस आए थे। वह उस साल Royal Rumble में नजर आए थे। उन्हें उस साल Royal Rumble जीतने के कारण फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। वो WrestleMania 30 में हार गए थे। इसके बाद वह एवोल्यूशन का हिस्सा बनकर शील्ड के खिलाफ लड़े थे। 2019 में वह वापस आए और उन्होंने WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ एक मैच लड़ा, जिसे वह हार गए थे। वह उसके बाद से कंपनी में इन-रिंग एक्शन में नजर नहीं आए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now