WWE दिग्गज John Cena की धमाकेदार वापसी के ऐलान के बाद हाथों-हाथ बिके SmackDown के टिकट, शो हुआ हाउसफुल

जॉन सीना की वापसी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
जॉन सीना की वापसी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

John Cena: WWE द्वारा दिग्गज की वापसी के ऐलान के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का शो हाउसफुल हो चुका है। यह दिग्गज कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना (John Cena) हैं। जॉन सीना इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद प्रोमो देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इससे पहले जॉन सीना आखिरी बार WWE टीवी पर Money in the Bank 2023 इवेंट में दिखाई दिए थे। इस इवेंट में ग्रेसन वॉलर ने जॉन सीना के सैगमेंट में दखल देकर उनपर अटैक कर दिया था। इसके बाद सीना ने वॉलर को AA मूव देकर धराशाई करते हुए उन्हें सबक सिखाया था।

जॉन सीना की वापसी के ऐलान के बाद इस हफ्ते SmackDown की टिकट्स हाथों-हाथ बिक चुकी है। इस हफ्ते हर्सी, पेंसिलवेनिया के जायंट सेंटर में होने जा रहे SmackDown के एपिसोड के लिए WWE 8,608 टिकट बेच चुकी है। PWMania के अनुसार, इस इवेंट के लिए केवल 5 टिकट बेचे जाने बाकी रह गए हैं और 8613 दर्शकों की कुल क्षमता वाले जायंट सेंटर में 653 टिकट्स रिसेल के लिए उपलब्ध हैं।

लुडविग काइज़र ने WWE Superstar Spectacle में जॉन सीना के खिलाफ होने जा रहे मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना 8 सितंबर को भारत के हैदराबाद शहर में होने जा रहे WWE Superstar Spectacle इवेंट में मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। इस इवेंट में जॉन सीना अपने पूर्व प्रतिद्वंदी सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर टैग टीम मैच में इम्पीरियम मेंबर्स लुडविग काइज़र & जियोवानी विंची का सामना करने वाले हैं। बता दें, यह जॉन सीना का भारत में पहला मैच होगा

लुडविग काइज़र ने हाल ही में KhelNow को दिए इंटरव्यू में WWE Superstar Spectacle इवेंट को लेकर बात की। इस दौरान लुडविग काइज़र से जॉन सीना के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिलने के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए लुडविग काइज़र ने कहा-

"जॉन सीना महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलना मेरे लिए काफी खास चीज़ है।"

बता दें, जॉन सीना इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद अगले दो महीनों तक WWE में फुल-टाइम सुपरस्टार के रूप में काम करने वाले हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि ब्लू ब्रांड के आने वाले शोज़ काफी रोमांचक होने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment