"वो मेरे बिना क्या करेंगे"- John Cena ने WWE छोड़कर हॉलीवुड में जाने को लेकर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार में से एक हैं
जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार में से एक हैं

John Cena: WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) इस समय हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि जब वो एक्टिंग की दुनिया में हाथ अजमाने के बारे में सोच रहे थे, तब उनके दिमाग में WWE में अपने भविष्य को लेकर कई सवाल आए थे। जॉन सीना WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने कंपनी में 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती है।

हाल ही में जॉन सीना ने WWE के The Bump शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि WWE इस समय काम करने के लिए शानदार जगह है और वो ये देखकर खुश हैं। उन्होंने कहा,

"WWE के लिए इससे बेहतर समय कभी नहीं रहा है। आप इसे अलग पहलू से देख सकते हैं। अगर हम बिजनेस की बात करें या टैलेंट को देखें, तो हम इस समय बेस्ट हैं। मुझे ऐसा लगता है कि हम इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं और हमारा भविष्य बहुत शानदार रहने वाला है। जब मैं हमारा भविष्य कहता हूं, तो इसका मतलब ये है कि मैं खुद को WWE फैमिली का हिस्सा मानता हूं। ये सब देखना सच में शानदार है।"

उन्होंने आगे कहा,

"मेरे दिमाग में कई बार ये ख्याल आया है कि वो (WWE) मेरे बिना क्या करेंगे। शायद वो आगे बढ़ जाएंगे और बेहतर करेंगे। आज WWE 2010 और 2015 की तुलना में बेहतर जगह पर है। WWE इस समय उस टाइम से भी बेहतर है, जब मैं फुल-टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहा था। ये सब देखना सच में अद्भुत है।"

youtube-cover

WWE Fastlane 2023 में इन-रिंग एक्शन में नज़र आएंगे John Cena

जॉन सीना ने 1 सितंबर 2023 को WWE में एक बार फिर से वापसी की थी। अपने रिटर्न के बाद से ही जॉन सीना, द ब्लडलाइन ग्रुप के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। अब द ब्लडलाइन का सामना आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में जॉन सीना से होना है। इस मैच में जॉन सीना के पार्टनर एलए नाइट बने हैं।

एलए नाइट ने पिछले हफ्ते SmackDown शो में जॉन सीना को सोलो सिकोआ और जिमी उसो के अटैक से बचाया था। मैच को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now