WWE में अब नहीं दिखेगा John Cena का जलवा, जानिए कैसे एक पोस्ट ने फैंस को दिया तगड़ा झटका? 

जॉन सीना को अभी रिटायर नहीं होना चाहिए
जॉन सीना को अभी रिटायर नहीं होना चाहिए

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके फैंस को झटका दे दिया है। सीना को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में ब्लडलाइन (Bloodline) मेंबर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ सिंगल्स मैच में हार का सामना करना पड़ा था। SAG-AFTRA महीनों लंबी स्ट्राइक खत्म करके हॉलीवुड के साथ डील कर चुकी है इसलिए ऐसा लग रहा है जॉन के मौजूदा WWE रन का अब अंत हो चुका है।

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने कुछ ही समय पहले इंस्टाग्राम के जरिए रहस्यमयी पोस्ट करते हुए अपने WWE करियर का अंत करने के संकेत दिए। उन्होंने फेमस कार्टून Looney Tunes के द एंड पोस्ट-क्रेडिट पिक्चर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस वजह से कई फैंस अटकलें लगाने लगे हैं कि सीना की शायद कभी रिंग में वापसी देखने को नहीं मिल पाएगी।

John Cena का WWE में आखिरी मैच ज्यादा दूर नहीं है

जॉन सीना पिछले कुछ महीनों से लगातार WWE टीवी पर नज़र आ रहे थे। Crown Jewel में सोलो सिकोआ के खिलाफ हुए मैच से पहले उनका बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया था और इस दौरान सीना ने अपने संभावित रिटायरमेंट के बारे में बात की थी। जॉन सीना ने कहा-

"जैसा कि मैंने रिंग में कहा था, आज मेरा आखिरी मैच नहीं है लेकिन मेरा आखिरी मैच जल्द ही होने वाला है। मैं जब भी वहां जाता हूं तो यह और भी ज्यादा स्पेशल बन जाता है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता है कि मेरी उम्र 46 साल हो चुकी है और मैं जल्द ही 47 साल का हो जाउंगा। मैं यहां पिछले दो दशकों से हूं। जब आप इसमें हर दिन शामिल होते हैं तो यह सोचते हैं कि आगे क्या होने वाला है।"

कई फैंस को उम्मीद थी कि जॉन सीना सऊदी अरब में हुए Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ को हराकर WWE में सिंगल्स मैचों में 5 सालों से नहीं मिली जीत की स्ट्रीक तोड़ेंगे। हालांकि, सोलो ने इस मुकाबले में सीना को कई समोअन स्पाइक देकर उनकी हालत काफी खराब कर दी थी और अंत में उन्हें पिन करते हुए मैच भी जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now