John Cena के नाम जुड़ा बेहद खराब रिकॉर्ड, WWE में 1978 दिनों से चली आ रही है शर्मनाक स्ट्रीक

john cena record wwe
जॉन सीना के नाम जुड़ा बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

John Cena: जॉन सीना (John Cena) पिछले कई हफ्तों से WWE टीवी पर नियमित रूप से नज़र आ रहे हैं। उनकी दुश्मनी इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) से चल रही है, इसलिए उनका फास्टलेन (Fastlane 2023) के लिए सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के साथ मैच बुक कर दिया गया है। अब एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है कि जॉन इस समय बेहद शर्मनाक स्ट्रीक पर चल रहे हैं।

Two Heads, One Table पॉडकास्ट ने सोशल मीडिया के जरिए बड़ी जानकारी देते हुए बताया है कि John Cena ने 2018 में Greatest Royal Rumble के बाद कोई सिंगल्स मैच नहीं जीता है। उस इवेंट में उन्होंने ट्रिपल एच को मात दी थी, लेकिन पिछले 1978 दिनों से उन्हें किसी वन-ऑन-वन मैच में जीत नहीं मिल पाई है।

आपको याद दिला दें कि बीते हफ्ते SmackDown में Fastlane 2023 में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स vs द ब्लडलाइन मैच को लेकर कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट होना था। लेकिन इस बीच बैकस्टेज सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने स्टाइल्स पर खतरनाक हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। इसलिए अब Fastlane में जॉन को अकेले दम पर सिकोआ और जिमी की चुनौती से निपटना होगा।

उसी शो में सिकोआ और जिमी ने मिलकर जॉन सीना को बुरी तरह पीटा था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एलए नाइट, द चैम्प को बचाने के लिए बाहर आने वाले थे। लेकिन नाइट के बीमार होने के चलते इस प्लान में बदलाव कर दिया गया था।

Grayson Waller ने John Cena की WWE में वापसी पर तंज कसा

ग्रेसन वॉलर ने हाल ही में John Cena के WWE में रिटर्न पर तंज कसते हुए कहा था कि वापसी के बाद उन्हें टीवी पर एक भी मैच लड़ते हुए नहीं देखा गया है। हालांकि उन्होंने Superstar Spectacle 2023 में मैच लड़ा, लेकिन उसे टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया था। ऑस्ट्रेलियाई रेसलर ने द चैम्प का मजाक बनाते हुए कहा:

"उन्होंने स्पॉटलाइट पाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया था। मैंने उनके लिए जो भी कहा, वो सब सच था। वो वापस आए, सब उन्हें देखकर उत्साहित थे लेकिन वापसी के बाद उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा है। वो फैंस से कह रहे थे कि, 'मैं वापस आ रहा हूं और कई शोज़ का हिस्सा बनने वाला हूं।' लेकिन इतने दिनों के बाद भी उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा। ये सब क्या चल रहा है? वो कभी स्पेशल गेस्ट रेफरी बन जाते हैं? कभी मेरे शो पर गेस्ट बनकर आना चाहते हैं?"