"मुझसे ज्यादा किसी ने..." - WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द्वारा रिटायरमेंट का नाटक करने को लेकर तोड़ी चुप्पी

WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स सुर्खियों में आ चुके हैं
क्या अब एजे स्टाइल्स को मिलेगा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच?

Mark Henry Reacts Aj Styles Fake WWE Retirement: एजे स्टाइल्स (Aj Styles) ने WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में रिटायर होने का नाटक करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इससे पहले WWE दिग्गज मार्क हेनरी (Mark Henry) ऐसा कर चुके हैं। अब उन्होंने स्टाइल्स की इस हरकत को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

एजे ने SmackDown में निक एल्डिस द्वारा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच देने से इंकार करने के बाद कहा कि उनके पास काफी कम समय बचा हुआ है। इसके बाद फिनॉमिनल वन ने ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में रिटायर होने का नाटक किया और सैगमेंट के अंत में कोडी रोड्स पर हमला कर दिया। मार्क हेनरी को एजे स्टाइल्स की यह हरकत काफी पसंद आई है। उन्होंने इस चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए X पर लिखा,

"मैं सोने जा रहा हूं। यह आखिरी पोस्ट है। मुझसे ज्यादा किसी ने भी इसका आनंद नहीं लिया होगा।"

इसके साथ ही मार्क हेनरी ने X पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दिखाया कि उनके और एजे स्टाइल्स के फेक रिटायरमेंट सैगमेंट में कितनी समानता है। हेनरी ने 17 जून 2012 को Raw के एक एपिसोड में रिटायर होने का नाटक किया था। इस दौरान उनके साथ रिंग में जॉन सीना भी मौजूद थे। मार्क ने जॉन को गले लगाने का नाटक करके उन्हें वर्ल्ड्स स्ट्रॉन्गेस्ट स्लैम देते हुए धराशाई कर दिया था।

WWE दिग्गज मार्क हेनरी ने SmackDown में एजे स्टाइल्स के फेक रिटायरमेंट सैगमेंट को लेकर की खुलकर बात

WWE दिग्गज मार्क हेनरी की तरह ही एजे स्टाइल्स ने भी फेक रिटायरमेंट सैगमेंट के दौरान काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी। अब मार्क ने Busted Open Radio पॉडकास्ट पर इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा,

"मैं उन दोनों को जानता हूं। उन्होंने इस बारे में सोचा होगा और कहा होगा कि इसे मार्क हेनरी के स्टाइल में करते हैं। उन्होंने सारी चीज़ें मेरी जैसी की। क्लोथ्सलाइन देने और पिटाई करने के बाद वो कोडी रोड्स पर वैसे ही खड़े थे जैसा कि मैंने किया था। जब वो रिंग के बाहर गए तो पता नहीं था कि क्या होने वाला है, उन्होंने अच्छा काम किया। प्लान को अच्छे से अंजाम देने से लेकर कैमरा एंगल भी काफी शानदार था।"
youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now