"Roman Reigns को कोई नहीं हरा पाएगा"- WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ के चैंपियनशिप रन को लेकर किया बड़ा दावा

रोमन रेंस अब WWE Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे
रोमन रेंस अब WWE Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल डिफेंड करेंगे

WWE: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) करीब 3 साल से चैंपियन हैं। अपने इस टाइटल रन के दौरान उन्होंने कई बड़े स्टार्स को मात दी है। वहीं, अब उनके फ्यूचर को लेकर द ब्लडलाइन (The Bloodline) के वाइजमैन पॉल हेमन (Paul Heyman) ने रॉ (Raw) के लेटेस्ट एपिसोड में एक बड़ा बयान दिया है।

अगर रोमन रेंस की बात करें, तो उन्होंने आखिरी बार अपना टाइटल Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में डिफेंड किया था। इस इवेंट में उनका सामना एलए नाइट से हुआ था और उन्होंने जीत हासिल की थी। हाल में ही पॉल हेमन Raw के स्पेशल एपिसोड में नज़र आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले 12 महीने तक कोई भी स्टार रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नहीं हरा पाएगा। उन्होंने कहा,

"ट्राइबल चीफ के स्पेशल काउंसिल के रूप में मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि अगले 12 महीने तक भी रोमन रेंस को कोई भी चैलेंजर नहीं हरा पाएगा। ये कोई भविष्यवाणी नहीं, बल्कि स्पॉइलर है।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे Roman Reigns

रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप अब Royal Rumble 2024 में डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। वो किस स्टार के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है। SmackDown के लेटेस्ट एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने एक प्रोमो कट किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो रोमन रेंस का सामना सबसे पहले करना चाहते हैं, जिसके बाद रिंग में एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन भी रिंग में आ गए थे। उन्होंने कहा कि वो भी रोमन रेंस से बदला लेना चाहते हैं।

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस भी आ गए। उन्होंने New Year's Revolution के लिए तीनों के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच की घोषणा कर दी, जहां विजेता को Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिलेगा। ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इन तीनों में कौन रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करता है। इसमें कोई भी शक नहीं है कि फैंस को दमदार मैच देखने को मिलेगा।