Roman Reigns को WWE दिग्गज CM Punk की वजह से मिल सकता है बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सीएम पंक

Roman Reigns: एक रेसलिंग दिग्गज ने हाल ही में दावा किया कि पॉल हेमन (Paul Heyman) WWE में सीएम पंक (CM Punk) की वजह से रोमन रेंस (Roman Reigns) को धोखा दे सकते हैं। यह चौंकाने वाला दावा बिन हामिन ने किया है। पंक की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के जरिए WWE में 9 सालों बाद वापसी हुई थी।

बेस्ट इन द वर्ल्ड Raw के आखिरी एपिसोड में नज़र आए थे और अब उनकी इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने जा रही है। सीएम पंक के पूर्व मैनेजर पॉल हेमन भी ब्लू ब्रांड का हिस्सा हैं और वो रोमन रेंस के वाइजमैन के रूप में काम कर रहे हैं। हेमन ने कई सालों तक ब्रॉक लैसनर के मैनेजर के रूप में भी काम किया है।

बिन हामिन ने The Monday Locker Room पर बात करते हुए पॉल हेमन और तीन सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन का सुझाव दिया। दिग्गज ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

"हेमन इस वक्त रोमन, ब्रॉक और पंक के बीच फंस चुके हैं। इस चीज़ को लेकर स्टोरीलाइन शुरू करने की जरूरत है कि हेमन तीनों में से किसके प्रति वफादार हैं। आप उनसे सवाल करेंगे और वो रोमन के खिलाफ हो सकते हैं। इसके बाद कोडी रोड्स इसका फायदा सकते हैं। आप जानते हैं कि मैं क्या कहने की कोशिश कर रहा हूं। जब ब्रॉक लैसनर सही समय पर वापसी करेंगे तो बेहतरीन स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए चीज़ों को एक-दूसरे से जोड़ना होगा।"
youtube-cover

CM Punk को WWE में वापसी के बाद Roman Reigns का सामना नहीं करना चाहिए

सीएम पंक के Survivor Series में वापसी के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को बिल्कुल भी खुशी नहीं हुई थी और वो दिग्गज पर चिल्लाने लगे थे। इस वजह से कईयों का मानना है कि सैथ WWE में पंक के पहले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। वहीं, कई फैंस बेस्ट इन द वर्ल्ड का रोमन रेंस के खिलाफ मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

Cafe de Rene पर बात करते हुए सिलवेन ग्रेनर ने कहा कि यह मैच नहीं होना चाहिए। रेसलिंग दिग्गज ने कहा-

"मैं उन्हें रोमन के खिलाफ नहीं देखना चाहता हूं। यह बेकार दिखेगा। रोमन वर्कहॉर्स हैं और वो रिंग से काफी समय से दूर रहे हैं।"