WWE WrestleMania से जुड़े बड़े शो से पहले Roman Reigns के साथी ने दिग्गज को दिया खास मैसेज, एक साल पहले हुए सैगमेंट को किया याद

WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स पर साधा निशाना
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स पर साधा निशाना

Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के किकऑफ प्रेस इवेंट का आयोजन जल्द ही होने वाला है। इसके पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को दिलचस्प मैसेज भेजा है।

WWE फैंस उस समय चकित रह गए, जब कोडी रोड्स ने अपने WrestleMania 40 में रोमन रेंस को चैलेंज करने के मौके को द रॉक को दे दिया। कंपनी का यह मूव फैंस को पसंद नहीं आया है। इसके कारण ही सोशल मीडिया में लगातार "We Want Cody" मूवमेंट चल रहा है। अभी तक कोडी रोड्स ने अपने शो ऑफ द शोज़ के प्लान का पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है।

youtube-cover

यह संभव है कि 8 फरवरी को होने वाले WrestleMania 40 किकऑफ प्रेस इवेंट में कोडी अपने मैच का ऐलान करें। इसके पहले रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने कोडी को इंस्टाग्राम पर दिलचस्प मैसेज भेजा है। वाइजमैन ने WrestleMania 39 के बिल्डअप के दौरान कोडी और उनकी बातचीत की एक क्लिप को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उस सैगमेंट को एक साल हो गया है। पिछले साल WrestleMania 39 में कोडी रोड्स, रोमन को हराने में नाकाम रहे थे।

आप पॉल की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट यहां देख सकते हैं

पॉल हेमन और कोडी रोड्स के बीच हुआ था भावुक प्रोमो
पॉल हेमन और कोडी रोड्स के बीच हुआ था भावुक प्रोमो

WWE दिग्गज ने Cody Rhodes के निर्णय पर जताई नाराजगी

पिछले हफ्ते SmackDown में फैंस को बड़ा झटका उस समय लगा, जब कोडी ने ऐलान किया कि वो रोमन रेंस को WrestleMania 40 में चैलेंज नहीं करेंगे। इसके बाद द रॉक ने रिंग में एंट्री करके रोमन को कंफ्रंट किया था। ऐसा लग रहा है कि अब द रॉक शो ऑफ द शोज़ में ट्राइबल चीफ के प्रतिद्वंदी होंगे।

फैंस की तरह कई रेसलिंग जानकार भी कोडी रोड्स के निर्णय से खुश नहीं हैं। Busted Open Radio पॉडकास्ट पर WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे ने Royal Rumble 2024 मैच जीतने वाले कोडी रोड्स के निर्णय पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा,

"कोई मुझे बता सकता है कि ऐसा क्यों हुआ? कोडी रोड्स को आकर बताना चाहिए कि वो क्यों हट गए? क्यों? आपने Royal Rumble मैच जीता था। आप क्यों हट गए? आपके पास रोमन की वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का मौका है। आप क्यों हट गए? मुझे बताइए।"