WWE SmackDown के बाद Roman Reigns के साथी ने दिया दिलचस्प मैसेज, शॉकिंग फैसले और वापसी के पीछे किसी साजिश का बताया अंदेशा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स और द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स और द रॉक को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns & Paul Heyman: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने बताया कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को रेसलमेनिया (WrestleMania) में चैलेंज नहीं करने वाले हैं। इसके बाद द रॉक (The Rock) ने वापसी करके रोड्स के साथ खास मोमेंट शेयर किया। रोमन रेंस और द रॉक का कंफ्रंटेशन देखने को मिला। अब पॉल हेमन (Paul Heyman) ने इस चौंकाने वाले ट्विस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने थोड़े समय पहले ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डालकर चौंकाया। उन्होंने एक पोस्ट शेयर की, जिसमें कोडी रोड्स और द रॉक हाथ मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने यहां बताया कि वो कॉन्सपिरेसी थ्योरी (साजिशों से जुड़ी अफवाहों) पर विश्वास करते हैं। वो इस तरह के संदेश द्वारा बता रहे हैं कि रोड्स और रॉक के बीच किसी तरह की डील हुई है या रोड्स के पीछे हटने से जुड़ा कोई कारण हो सकता है। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"मैं कॉन्सपिरेसी से जुड़ी बातों पर यकीन करता हूं।"

आप नीचे पॉल हेमन की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania में Roman Reigns vs The Rock मैच होगा?

द रॉक ने Day 1 स्पेशल Raw में वापसी करने के बाद रोमन रेंस को लेकर बात की। रॉक और रोमन के बीच सालों से मैच के संकेत मिल रहे थे। कई बार दोनों ने इंटरव्यू में इस मैच पर बात की। द ग्रेट वन ने Day 1 के बाद कुछ मौकों पर बताया है कि वो रोमन रेंस से WrestleMania में लड़ना चाहते हैं। द रॉक को थोड़े समय पहले TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा बनाया गया।

इन सभी चीज़ों के बाद से रोमन रेंस के खिलाफ उनके मैच के चांस बढ़ गए। कोडी रोड्स ने जब Royal Rumble मैच जीता था, तो लगा कि शायद रॉक इस साल WrestleMania में नहीं लड़ेंगे। SmackDown के हालिया एपिसोड में मिले बड़े ट्विस्ट ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। अब ऐसा लग रहा है कि अमेरिकन नाईटमेयर, सैथ रॉलिंस को WrestleMania 40 में चैलेंज करेंगे। दूसरी ओर द रॉक और रोमन रेंस के बीच आखिर ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।