WWE दिग्गज ने सोशल मीडिया पर Brock Lesnar की भद्दी तस्वीरें पोस्ट करके चौंकाया, बीस्ट का फूटेगा गुस्सा? 

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) हाल ही में WWE दिग्गज मिक फोली (Mick Foley) द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए तस्वीरों से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे। मौजूदा समय में AI की मदद से बनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हो रही हैं और AI का इस्तेमाल करके अक्सर सेलिब्रिटीज की फेक इमेज तैयार की जाती है।

WWE हॉल ऑफ फेमर मिक फोली ने हाल ही में AI द्वारा तैयार की गई 'इमो' ब्रॉक लैसनर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। बीस्ट इन तस्वीरों में काफी अजीब दिखाई दे रहे हैं और अगर वो अपनी ये तस्वीरें देखते हैं तो शायद उनका गुस्सा फूट सकता है। वहीं, फोली ने ब्रॉक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के बाद कैप्शन में लिखा-

" इमो ब्रॉक लैसनर से मिलें। यह असली नहीं है और इसे AI की मदद से तैयार किया गया है। ब्रॉक इसमें काफी खतरनाक दिख रहे हैं। इसे cenastfu ने तैयार किया है।"

Brock Lesnar की काफी तारीफ कर चुके हैं WWE Hall of Famer The Undertaker

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर का फैनबेस बहुत बड़ा है और द अंडरटेकर समेत रेसलिंग बिजनेस के कई बड़े नामों ने उनकी काफी तारीफ की है। डैडमैन को WrestleMania 30 में लैसनर के खिलाफ हार मिली थी और इस हार के जरिए शोज ऑफ शोज में उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक का अंत हो गया था।

पिछले साल द अंडरटेकर ने WWE टीवी पर ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर के बारे में चर्चा की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था-

"हैप्पी ब्रॉक लैसनर को फन करते हुए देखकर मुझे काफी खुशी हो रही है। ब्रॉक से इतनी पर्सनालिटी बाहर लाना, आप बता सकते हैं कि वो इस चीज़ का आनंद ले रहे हैं लेकिन ब्रॉक अभी भी पहले जैसे ही हैं और किसी को सुपलेक्स जरूर लगेगा। जिस तरह सूर्योदय और सूर्यास्त होना अटल सत्य है, उसी तरह आपको उम्मीद रखनी चाहिए कि ब्रॉक किसी को जरूर जोर से सुपलेक्स देंगे।"

ब्रॉक लैसनर को प्रो रेसलिंग इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। वो WWE इतिहास के कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था जिसमें उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार मिली थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now