WWE दिग्गज Randy Orton क्यों हुए थे रोने पर मजबूर? हालिया इंटरव्यू द्वारा फैंस को दी बड़ी जानकारी 

रैंडी ऑर्टन WWE में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं
रैंडी ऑर्टन WWE में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को बैक इंजरी की वजह से लंबे समय के लिए रेसलिंग से दूरी बनानी पड़ी थी। रैंडी के ब्रेक पर रहने के दौरान रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उन्हें बैक इंजरी की वजह से रिटायर होना पड़ सकता है। ऑर्टन ने हाल ही में इस चीज़ पर बात करते हुए खुलासा किया कि वो क्यों रोने पर मजबूर हो गए थे।

भले ही, एपेक्स प्रिडटेर की बैक इंजरी काफी गंभीर थी लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और वो कड़ी मेहनत के जरिए खुद को पूरी तरह फिट करने में कामयाब रहे थे। इसके बाद वाइपर की Survivor Series WarGames 2023 इवेंट के जरिए वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन SmackDown का हिस्सा बन गए। उन्होंने हाल ही में क्वालीफाइंग मैच में सैमी ज़ेन को हराकर Elimination Chamber मुकाबले में जगह बनाई।

रैंडी ने हाल ही में New York Post को दिए इंटरव्यू में अपनी बैक इंजरी के बारे में बात की। ऑर्टन को बताया गया था कि वो इंजरी की वजह से शायद दोबारा रेसलिंग नहीं कर पाएंगे। दिग्गज यह खबर सुनने के बाद रोने पर मजबूर हो गए थे। एपेक्स प्रिडटेर ने कहा,

"मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। मुझे लगता है कि एक आदमी का रोना गलत नहीं होता है और मैं एक छोटा बच्चा था। मैं इस चीज़ को लेकर काफी दुखी था कि मुझसे मेरा सबकुछ छीनने वाला है।"

WWE दिग्गज Randy Orton मेंस Elimination Chamber मैच जीत पाएंगे?

रैंडी ऑर्टन इस साल मेंस Elimination Chamber मैच में कम्पीट करने जा रहे हैं। इस मुकाबले में ऑर्टन के अलावा बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर, एलए नाइट, केविन ओवेंस और लोगन पॉल हिस्सा लेने जा रहे हैं। रैंडी को WWE में वापसी के बाद से ही कोई भी सुपरस्टार पिनफॉल या सबमिशन के जरिए हरा नहीं पाया है।

इस वजह से कई फैंस वाइपर के मेंस Elimination Chamber 2024 मैच विजेता बनने की अटकलें लगा रहे हैं। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर यह मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार हैं। अगर एपेक्स प्रिडटेर Elimination Chamber मैच में ड्रू नाम की चुनौती से निपट लेते हैं तो उनकी जीत की संभावना बढ़ जाएगी।