3 WWE Superstars जो Randy Orton को मेंस Elimination Chamber 2024 मैच में पिन करने का कारनामा कर सकते हैं 

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इस साल मेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें, Elimination Chamber मैच में सुपरस्टार्स को पिन या सबमिशन के जरिए ही एलिमिनेट किया जा सकता है। इस साल ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के यह मैच जीतने की संभावना लग रही है।

देखा जाए तो WWE Elimination Chamber मैच में रैंडी को सबमिशन के जरिए एलिमिनेट होने के लिए बुक करके उनके कैरेक्टर को बड़ा नुकसान शायद ही पहुंचाना चाहेगी। हालांकि, उन्हें किसी तरह पिन होने के लिए जरूर बुक किया जा सकता है। बता दें, 28 फरवरी 2022 को Raw में हुए टैग टीम मैच के बाद से ही ऑर्टन को कोई पिन नहीं कर पाया है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो रैंडी ऑर्टन को मेंस Elimination Chamber मैच में पिन करने का कारनामा कर सकते हैं।

3- WWE सुपरस्टार LA Knight मेंस Elimination Chamber मैच में Randy Orton को पिन कर सकते हैं

इस साल मेंस Elimination Chamber मैच में रैंडी ऑर्टन के अलावा एलए नाइट, ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और लोगन पॉल कम्पीट करने जा रहे हैं। नाइट और रैंडी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के बाद एक-दूसरे के दुश्मन बन गए थे। देखा जाए तो फैंस के बीच लोकप्रिय होने के बाद से ही एलए का रेसलर के रूप में कद काफी बढ़ चुका है।

उन्हें पिछले काफी समय से लगातार बड़े मैचों में कम्पीट करने के लिए बुक किया जा रहा है। हालांकि, मेगास्टार को अभी तक टॉप लेवल के सुपरस्टार्स को पिन करने में कामयाबी नहीं मिल पाई है। संभव है कि WWE इस चीज़ की शुरूआत मेंस Elimination Chamber मैच में उनके द्वारा रैंडी ऑर्टन को पिन करने के लिए बुक करके कर सकती है।

2- WWE सुपरस्टार Bobby Lashley

बॉबी लैश्ले इस साल मेंस Elimination Chamber मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदारों में शामिल नहीं है। हालांकि, लैश्ले मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। यही कारण है कि संभावना काफी ज्यादा है कि बॉबी इस मुकाबले के दौरान अपनी ताकत का इस्तेमाल करके बवाल मचाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE में वाइपर और द अलमाइटी पुराने दुश्मन रह चुके हैं। यही नहीं, बॉबी लैश्ले कुछ मौकों पर रैंडी ऑर्टन को पिन करके मैच जीतते हुए भी दिखाई दे चुके हैं। यही कारण है कि बॉबी मेंस Elimination Chamber मैच में रैंडी को पिन करते हुए मैच से एलिमिनेट करते हैं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre

ड्रू मैकइंटायर ने SmackDown के एक एपिसोड में रैंडी ऑर्टन के मेंस Elimination Chamber मैच में जगह बनाने के बाद उन्हें कंफ्रंट किया था। ड्रू को यह चीज़ काफी अच्छे से पता है कि ऑर्टन ही वो शख्स हैं जो उनके मेंस Elimination Chamber मैच जीतने के इरादे पर पानी फेर सकते हैं। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे मैच में सबसे ज्यादा रैंडी को टारगेट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

देखा जाए तो स्कॉटिश वॉरियर को मौजूदा समय में काफी खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बुक किया जा रहा है और वो हाल ही में कोडी रोड्स के पिन ना होने की स्ट्रीक भी तोड़ते हुए दिखाई दिए थे। यही कारण है कि उन्हें मेंस Elimination Chamber मैच में रैंडी ऑर्टन को पिन करने में कामयाबी मिल सकती है। संभव यह भी है कि ड्रू मैकइंटायर मेंस Elimination Chamber मैच में रैंडी को ही पिन करके जीत हासिल कर सकते हैं।