WWE में दिग्गज की बहुत बड़ी स्ट्रीक का चीटिंग से हुआ अंत, Roman Reigns के बाद बड़ा कारनामा करने वाला पूर्व चैंपियन बना पहला Superstar

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स

WWE: WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरूआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के सिंगल्स मैच के जरिए हुई। जैसा कि उम्मीद थी, यह जबरदस्त मुकाबला साबित हुआ। इस मैच के अंतिम पलों में ब्लडलाइन (Bloodline) के दखल फायदा उठाकर ड्रू ने कोडी को चीटिंग के जरिए हराते हुए सभी को चौंका दिया। इसके साथ ही रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता की विनिंग स्ट्रीक का अंत हो चुका है।

कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर यह मैच शुरू होने के बाद एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। जल्द ही, कोडी ने ड्रू को फिंगर फोर लेगलॉक में जकड़ लिया लेकिन मैकइंटायर ने खुद को बचाते हुए प्रेशर रोड्स के पैरों पर बढ़ा दिया। इस वजह से अमेरिकन नाईटमेयर को रोप्स को पकड़कर खुद को बचाना पड़ा। ब्रेक के बाद ड्रू मैकइंटायर ने कोडी रोड्स को बैकब्रेकर दे दिया।

वहीं, मुकाबले के अंतिम पलों में जब कोडी रोड्स ने मैच में पूरी तरह दबदबा बना लिया तभी जिमी उसो ने दखल देकर रेफरी का ध्यान भटकाया। कोडी उनपर अटैक करने के बाद मैकइंटायर को क्रॉस रोड्स देने के पोजिशन में लेकर आ गए। हालांकि, सोलो सिकोआ ने अचानक वहां आकर कोडी को समोअन स्पाइक देकर बवाल मचा दिया। जल्द ही, ड्रू मैकइंटायर ने रोड्स को क्लेमोर किक देकर पिन करते हुए बहुत बड़ी जीत दर्ज की। इसके साथ ही ड्रू WWE में अमेरिकन नाईटमेयर के मौजूदा रन के दौरान उन्हें रोमन रेंस के बाद पिन करने वाले दूसरे सुपरस्टार बन चुके हैं।

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes को WrestleMania 39 में इसी तरह हार मिली थी

कोडी रोड्स WrestleMania 39 में हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के अंत में रोमन रेंस को क्रॉस रोड्स देने के पोजिशन में आ गए थे। इसी बीच सोलो ने कोडी पर पीछे से समोअन स्पाइक लगाया था और इसका फायदा उठाकर रोमन ने मैच जीत लिया था। देखा जाए तो अमेरिकन नाईटमेयर को इस हफ्ते Raw और WrestleMania 39 में मिली हार लगभग एक जैसी थी।इस चीज़ के जरिए ब्लडलाइन ने रोड्स को संदेश दिया है कि इस साल WrestleMania में भी उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ मुंह की खानी पड़ेगी।