WWE में हाल ही में 18 महीने बाद वापसी करने वाले दिग्गज को लेकर आया बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में कॉन्ट्रैक्ट का हुआ खुलासा

randy orton contract update wwe
WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आया बड़ा अपडेट

WWE: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) मई 2022 में द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे, लेकिन उसके 18 महीनों बाद WWE Survivor Series 2023 में उन्होंने धमाकेदार वापसी की थी। ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनका 2024 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला है, जिनमें 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ऑर्टन का नाम भी शामिल है।

अब Fightful Select ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि चोट की वजह से ब्रेक पर जाने के कारण WWE द वाइपर के कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ा सकती है। इस बीच द न्यू डे मेंबर्स को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है, जिन्हें लेकर कहा जा रहा है कि बिग ई, ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन के कॉन्ट्रैक्ट को भी बढ़ाया जा सकता है।

आपको याद दिला दें कि साल 2019 में AEW की शुरुआत हुई थी और उस समय कयास लगाए जाने लगे थे कि रैंडी ऑर्टन इस नए प्रमोशन को जॉइन कर सकते हैं। उन्होंने सबको चौंकाते हुए WWE के साथ 5 साल की डील साइन की थी।

WWE दिग्गज ने AEW स्टार को बताया रेसलिंग इंडस्ट्री का अगला Randy Orton

रैंडी ऑर्टन ने साल 2002 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और उस समय उन्हें Evolution नाम के फैक्शन में जगह दी गई। इस टीम में रिक फ्लेयर ने उनके मेंटर की भूमिका निभाई, जिनका कहना है कि एक मौजूदा AEW स्टार अगला रैंडी ऑर्टन बन सकता है।

Wrestling Classic को दिए एक इंटरव्यू में रिक फ्लेयर ने MJF की तारीफ की और उन्हें अगले द वाइपर की संज्ञा देते हुए कहा:

"मुझे MJF बहुत पसंद हैं। वो ना केवल रिंग बल्कि रियल लाइफ में भी आत्मविश्वास से भरे रहते हैं और उनके इंटरव्यू भी बहुत दिलचस्प और मनोरंजक रहते हैं। उनके लुक्स अच्छे हैं और बहुत मेहनती हैं। मेरी नज़र में वो भविष्य में अपार सफलता हासिल कर सकते हैं और प्रो रेसलिंग में अगले रैंडी ऑर्टन बन सकते हैं। मैं फिलहाल उनकी इतनी ही तारीफ कर सकता हूं।"

खैर रैंडी ऑर्टन की बात करें तो वो फिलहाल 5 जनवरी को होने वाले SmackDown: New Year's Revolution में एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच की तैयारियों में जुटे होंगे। इस मैच के विजेता को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।