WWE दिग्गज Randy Orton कर सकते हैं मौजूदा चैंपियन के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत, रेसलिंग दिग्गज ने किया बड़ा दावा

Ujjaval
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को गुंथर के खिलाफ देखना रोचक रहेगा
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को गुंथर के खिलाफ देखना रोचक रहेगा

Randy Orton & Gunther: WWE में गुंथर (Gunther) काफी समय से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने हुए हैं और कोई उनके टाइटल रन को अभी तक खत्म नहीं कर पाया है। रिंग जनरल ने बतौर चैंपियन 500 से ज्यादा दिन पूरे कर लिए हैं और उन्होंने इसी बीच कई दिग्गजों को मात दी है। अब एक रेसलिंग दिग्गज ने दावा किया है कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) उनके टाइटल रन का अंत कर सकते हैं।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में बिल एप्टर ने रैंडी ऑर्टन को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि गुंथर के ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने के लिए द वाइपर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

"हम लगातार सोचते हैं कि गुंथर को टाइटल के लिए कौन हरा सकता है। मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन वो व्यक्ति हैं।"

दिग्गज रेसलिंग जर्नलिस्ट ने यह भी बताया कि गुंथर की तरह रैंडी ऑर्टन भी काफी अच्छे टेक्निकल रेसलर हैं। इसी के चलते दोनों के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है। उन्होंने इस विषय पर कहा,

"मैं गुंथर को एक ऐसे रेसलर के खिलाफ देखना चाहता हूं, जो उनकी तरह ही एक जबरदस्त टेक्निकल रेसलर हो। रैंडी ऑर्टन दोनों तरह से लड़ सकते हैं। वो ब्रॉल भी कर सकते हैं और टेक्निकल तरीके से भी लड़ सकते है। मुझे लगता है कि वो गुंथर के लिए एक जबरदस्त विरोधी रहेंगे।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज Randy Orton और Gunther अभी अलग-अलग शोज़ का हिस्सा हैं

रैंडी ऑर्टन और गुंथर दोनों को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अभी दोनों के बीच मैच संभव नज़र नहीं आ रहा है। Draft 2023 के बाद से गुंथर Raw ब्रांड का हिस्सा बने हुए हैं और यहां पर अपना डॉमिनेशन दिखा रहे हैं। रैंडी ऑर्टन अभी SmackDown ब्रांड का हिस्सा बने हुए हैं।

निक एल्डिस उन्हें पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में अपने शो पर शामिल करने में सफल हो गए थे। इसी के चलते अभी दोनों के बीच मैच संभव नहीं है। अगले Draft के दौरान अगर दोनों एक ही ब्रांड का हिस्सा बन जाते हैं, तो फिर उनके बीच मैच संभव हो पाएगा।