WWE दिग्गज की Roman Reigns समेत अन्य Superstars की हालत खराब करने के बाद जबरदस्त वीडियो आई सामने, फैंस के साथ शेयर किया खास मोमेंट

Ujjaval
WWE दिग्गज से जुडी क्लिप आई सामने
WWE दिग्गज से जुडी क्लिप आई सामने

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के अंत में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने एजे स्टाइल्स (AJ Styles), एलए नाइट (LA Knight), रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्लडलाइन (Bloodline) सभी की हालत खराब की। ऑर्टन ने अंत में फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। अब शो के खत्म होने के बाद से जुड़ी एक रोचक क्लिप सामने आ रही है, जहां ऑर्टन को सिक्योरिटी बैकस्टेज ले जाने की कोशिश कर रही है।

रैंडी ऑर्टन का एक वीडियो सामने आया। SmackDown के खत्म होने के बाद जब कैमरे बंद हो गए, रैंडी ने रिंगसाइड पर मौजूद फैंस से मुलाकात की। इसी बीच ऑफिशियल्स और स्टाफ उन्हें बैकस्टेज लेकर जाने की कोशिश कर रहे थे। इन सभी चीज़ों के बावजूद वाइपर ने किसी की सुनी और बैरिकेड के करीब मौजूद हर एक फैन के साथ खास पल साझा किया। इसके बावजूद भी सिक्योरिटी उन्हें बैकस्टेज ले जाने की कोशिश में लगी हुई थी।

आप नीचे रैंडी ऑर्टन की SmackDown के बाद फैंस से मुलाकात से जुड़ी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में Randy Orton ने Roman Reigns के भाई को हराया

WWE SmackDown के मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और रैंडी ऑर्टन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। अंतिम मोमेंट्स में जिमी उसो ने दखल दिया। एलए नाइट ने आकर उनपर हमला किया और जिमी ने दोबारा नाइट को निशाना बनाया। इसके बाद एजे स्टाइल्स ने आकर उसो पर अटैक किया।

रैंडी ऑर्टन का ध्यान इस चीज़ पर गया और सोलो सिकोआ ने फायदा उठाकर समोअन स्पाइक लगाने की कोशिश की। रैंडी ने इसे काउंटर किया और सोलो को RKO देते हुए पिन किया। वाइपर ने इसी के साथ अपनी जीत को सेलिब्रेट किया। एलए नाइट, एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन का रिंग में कंफ्रंटेशन देखने को मिला।

एलए नाइट ने एजे स्टाइल्स पर हमला कर दिया। रैंडी ने मेगास्टार को RKO दिया और फिर एजे स्टाइल्स पर भी यह मूव लगाया। अचानक रोमन आए और रैंडी पर सुपरमैन पंच लगाया। रोमन ने फैटल 4 वे मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और इसे नीचे फेंक दिया। वो रैंडी पर स्पीयर लगाने गए लेकिन रैंडी ने काउंटर करके उन्हें RKO दिया। इसी के साथ ऑर्टन ने सेलिब्रेट किया।