'हमेशा WWE परिवार का हिस्सा रहना चाहता हूं'- Randy Orton ने रेसलिंग से रिटायरमेंट के बाद के प्लान का चौंकाने वाला किया खुलासा

जानिए WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन रिटायरमेंट के बाद क्या करना चाहते हैं?
जानिए WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन रिटायरमेंट के बाद क्या करना चाहते हैं?

Randy Orton On His Retirement: WWE रिंग में पिछले साल नवंबर में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने लंबे समय बाद वापसी की थी। उन्हें इंजरी के कारण बाहर रहना पड़ा था। कभी-कभी लगता है कि वो अभी भी फिट नहीं हैं। खैर इस बार उन्होंने एक बड़ी बात का खुलासा किया है। उनका कहना है कि अगर उनका रेसलिंग करियर खत्म हो जाता तो फिर वो बैकस्टेज काम करते।

ऑर्टन अपनी पीठ की इंजरी के कारण काफी परेशान रहे थे। मई, 2022 में उन्हें इसके चलते एक्शन से बाहर होना पड़ा था। उन्होंने अपने पीठ की सर्जरी भी कराई। उनकी इंजरी इतनी खतरनाक थी कि डॉक्टर्स ने उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दी। हालांकि, ऑर्टन ने हिम्मत दिखाई और एक बार फिर वापसी कर अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया।

Sportskeeda Wrestling पर इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया था कि अगर वो रिटायर हो जाते तो क्या करते। उन्होंने साफ-साफ कहा कि वो कभी WWE नहीं छोड़ेंगे। ऑर्टन के अनुसार,

मैं WWE के साथ किसी ना किसी रूप में जरूर शामिल होता। मैं एकमात्र ऐसा सुपरस्टार हूंं जिसने अपने रेसलिंग करियर में सिर्फ एक ही कंपनी के लिए काम किया है। मैं गलत हो सकता हूं। इस वजह से कोई कारण नहीं दिखता कि मुझे क्यों कंपनी छोड़नी पड़ेगी। मैं हमेशा WWE परिवार का हिस्सा रहना चाहता हूं।

रैंडी ऑर्टन ने आगे कहा,

अगर मैं रेसलिंग में वापस नहीं आ पाता तो कोच बनता। ट्रेनर होता या कुछ और करता। शायद एक ऑन-द-रोड प्रोड्यूसर होता।

youtube-cover

WWE में रैंडी ऑर्टन ने अपने काम से हमेशा फैंस का दिल जीता

रैंडी ऑर्टन ने साल 2002 में WWE में डेब्यू किया था। तब से वो लगातार यहां पर काम कर रहे हैं। मौजूदा समय में भी रोस्टर में सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में वो काम कर रहे हैं। ऑर्टन ने कंपनी में बहुत सफलता हासिल की। 14 बार वो वर्ल्ड टाइटल हासिल कर चुके हैं। उनका हील रन फैंस को हमेशा पसंद आया। कंपनी ने भी उन्हें समय-समय पर अच्छा पुश दिया, जिसका उन्होंने फायदा उठाया।

मौजूदा समय में भी ब्लू ब्रांड में ऑर्टन अच्छा काम कर रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्हें WWE King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में जरूर गुंथर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उनका प्रदर्शन जबरदस्त रहा था।