John Cena के खिलाफ WWE WrestleMania में चैंपियनशिप मैच लड़ना चाहते हैं दिग्गज, बड़ा बयान देकर फैंस को किया खुश

..
WWE दिग्गज ने जॉन सीना से लड़ने की जताई इच्छा
WWE दिग्गज ने जॉन सीना से लड़ने की जताई इच्छा

Randy Orton & John Cena: WWE मेगास्टार रैंडी ऑर्टन (Royal Rumble) आगामी रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी 15वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का प्रयास करने वाले हैं। वाइपर ने हाल ही में एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनने को लेकर अपनी राय सामने रखी है और जॉन सीना के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताकर फैंस को खुश कर दिया है।

WWE के शो The Bump पर आकर रैंडी ऑर्टन ने दावा किया कि वो अभी अगले 10 साल तक इन-रिंग एक्शन में नज़र आ सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि वो करियर खत्म होने के पहले एक या दो बार और वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतेंगे। दिग्गज ने अपने दुश्मनों के बारे में बात करते हुए कहा कि 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना उनके आज तक के सबसे महान प्रतिद्वंदी हैं। रैंडी ने आशा जताई कि भविष्य में वो और जॉन एक बार वर्ल्ड टाइटल के लिए आमने-सामने होंगे। उन्होंने कहा,

"15वीं चैंपियनशिप, फिर 16 वीं चैंपियनशिप जीतना अच्छा होगा, बिल्कुल मैं यह चाहता हूं। यह मुझे रात भर जागकर अगले टाइटल शॉट के सपने देखने से नहीं रोकता है क्योंकि मुझे पता है कि यह होगा। मैं बहुत स्वस्थ महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि मेरे करियर में काफी समय बाकी है जहां से मैं वापस आ सकता हूं। मैं करियर में कम से कम एक या दो बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतूंगा।"

इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के बारे में बात करते हुए कहा,

"मेरे लिए ड्रीम मैच तब हो सकता है, जब मैं किसी परिस्थिति में जॉन सीना के खिलाफ WrestleMania में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए लड़ूं।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत पाएंगे John Cena के पूर्व विरोधी Randy Orton?

रैंडी ऑर्टन WWE Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले फैटल 4 वे मैच का हिस्सा होंगे, जहां उनके अलावा एजे स्टाइल्स और एलए नाइट भी इस मैच का हिस्सा होंगे। रोमन और उनके ग्रुप ब्लडलाइन के कारण रैंडी ऑर्टन को डेढ़ साल तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा था। उन्होंने भी यह साफ कर दिया था कि वो रोमन से बदला लेकर रहेंगे। निश्चित ही ट्राइबल चीफ के खिलाफ रैंडी ऑर्टन इस मैच को जीतकर अपना हिसाब बराबर करना चाहेंगे।