WWE दिग्गज Randy Orton ने 1455 दिनों बाद मैच में जीत दर्ज करके रचा इतिहास, पूर्व चैंपियन को बड़े इवेंट में किया धराशाई

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का करियर अद्भुत है
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का करियर अद्भुत है

Randy Orton: WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के लिए वापसी के बाद का समय काफी अच्छा रहा है। उन्होंने पिछले साल सर्वाइवर सीरीज वारगेम्स (Survivor Series WarGames) प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी की थी। उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस मैच में उनके साथ सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), जे उसो (Jey Uso), कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैमी ज़ेन (Sami Zayn) थे। उन्होंने हाल में 1455 दिन पुराने लाइव इवेंट रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

रैंडी ऑर्टन और पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो हाल में एक लाइव इवेंट में मैच का हिस्सा थे। इस मैच में रैंडी ऑर्टन को जीत मिली थी। वाइपर ने इतिहास रचा क्योंकि यह 1455 दिनों बाद उनकी लाइव इवेंट में पहली जीत थी। इससे पहले लाइव इवेंट में उन्हें 12 जनवरी 2020 को आखिरी जीत मिली थी, जहां उन्होंने एजे स्टाइल्स को हराया था। उनका आखिरी लाइव इवेंट मैच 7 मार्च 2020 को ड्रू मैकइंटायर के साथ था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

SmackDown के साथ साइन करने के बाद रैंडी के लिए पिछले हफ्ते का शो काफी खास था। इसमें वह एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बज़र नज़र आए थे। SmackDown: New Year's Revolution में हो रहे इस मैच को जीतने वाला रेसलर आने वाले Royal Rumble में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाला था।

SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस भी रिंगसाइड पर इस मेन इवेंट मैच का आनंद लेने के लिए उपस्थित हुए। अंतिम पलों में रोमन रेंस ने दखल देकर मैच को एक नो कॉन्टेस्ट में खत्म कर दिया था। इसके बाद SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने रोमन के वाइजमैन पॉल हेमन को रिंगसाइड यह जानकारी दी थी कि अब Royal Rumble में होने वाला वह मैच एक फैटल फोर वे होगा

WWE सुपरस्टार Randy Orton के पुश से हैरान हैं दिग्गज

रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने हाल में Sportskeeda के शो Smack Talk में रैंडी ऑर्टन की बुकिंग को लेकर हैरानी जताई। रैंडी ऑर्टन को जिस तरह से प्रदर्शित किया गया है वह थोड़ा हैरान करने वाला है। उन्हें आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में एक फैटल फोर वे मैच में हिस्सा लेना होगा। वहीं यह कह पाना मुश्किल है कि क्या कंपनी डच मेंटल के सुझाव को ध्यान में रखकर आगे काम करेगी।

youtube-cover