Create
Notifications

"ब्रॉक लैसनर ने एयरपोर्ट पर 300 फैंस को अपने गुस्से से बुरी तरह डरा दिया था"

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar)
ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar)
reaction-emoji
PANKAJ

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो(Big Show) के साथ उनकी राइवलरी शानदार रही थी। हाल ही में रैने यंग के साथ ओरल सैशल पॉडकास्ट में बिग शो ने ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़े खुलासे किए है। ब्रॉक लैसनर के साथ हुए एक मजेदार किस्से को बिग शो ने यहां शेयर किया और इसके अलावा लैसनर की जमकर तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला बयान, कहा विंस मैकमैहन को दिग्गज सुपरस्टार को WWE से निकाल देना चाहिए था

ब्रॉक लैसनर को लेकर बिग शो ने कही बड़ी बात

बिग शो ने अपने WWE करियर में लगभग सभी चैंपियनशिप हासिल की है। AEW में हाल ही में वो गए हैं और वहां अभी चैंपियन नहीं बने हैं। AEW में कमेंट्री के अलावा रिंग में किस तरह का परफॉर्म वो करेंगे ये देखने वाली बात होगी। इस पॉडकास्ट में बात करते हुए बिग शो ने WWE के ऑस्ट्रेलिया टूर के बारे में बात की।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

बिग शो ने कहा,

हम लोग एयरपोर्ट गेट पर आए और वहां पर एक क्लब था था जो सभी को दूर कर रहा था। हालांकि ये काफी गलत चीज हो रही थी। ब्रॉक लैसनर तब वहां चश्मा लगाकर आए और वो काफी गुस्से में थे क्योंकि 20 घंटे की यात्रा के बाद वो आ रहे थे। आपको बता दूं ब्रॉक लैसनर बहुत ही अच्छे इंसान है और अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो फिर वो बवाल भी करते हैं। मुझे पता है लोग बाहर बहुत चिल्ला रहे थे और किसी ने उनका चश्मा भी निकाल दिया था। ब्रॉक लैसनर ने गुस्से से सभी को देखा और सभी ने अपना सिर नीचे कर दिया था, सभी लोग डर गए थे। ब्रॉक लैसनर ने मुंह फुलाया और इसके बाद 300 लोग उन्हें इग्नोर कर के चले गए थे। मैं इस चीज को देखकर बहुत जोर से हंसा था।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

ब्रॉक लैसनर और बिग शो का WWE में बहुत बडा़ नाम हैं और अपने करियर की शुरूआत में दोनों ने काफी अच्छे मैच लड़े हैं। बिग शो ने इस बार कई खुलासे इस इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर को लेकर किए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...