WWE में एक बार फिर बाप-बेटे के बीच होगी तगड़ी जंग, WrestleMania XL के लिए हुआ बहुत बड़ा ऐलान

WWE WrestleMania 40 में होगा धमाकेदार मैच
WWE WrestleMania 40 में होगा धमाकेदार मैच

Rey Mysterio: WWE WrestleMania XL के दिन अब काफी नज़दीक आ गए हैं। कई बड़े मुकाबले इस बार फैंस को देखने को मिलेंगे। कंपनी द्वारा इस शो को बहुत हाइप किया जा रहा है। अच्छी खबर ये है कि हॉल ऑफ फेमर और दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) भी इस मेगा इवेंट में एक्शन में नज़र आएंगे। कंपनी ने उनके मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है।

आपको बता दें रे मिस्टीरियो और ड्रैगन ली का मुकाबला सैंटोस इस्कोबार और डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ होगा। SmackDown में इस हफ्ते काफी बवाल के बाद ये मैच तय किया गया है। दरअसल लिगाडो डेल फैंटासमा लीडर इस्कोबार ने रे मिस्टीरियो पर जमकर निशाना साधा और जजमेंट डे को धन्यवाद कहा।

रे मिस्टीरियो ने इसके बाद डॉमिनिक और सैंटोस को WrestleMania में टैग टीम मैच लड़ने की चुनौती। उन्होंने अपने पार्टनर के रूप में ड्रैगन ली को चुना। उन्होंने ये भी कहा कि ली अब LWO के नए मेंबर हैं। इसके बाद रिंग में तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला, जिसमें LWO का पलड़ा भारी रहा।

SmackDown LowDown में WWE ने इस टैग टीम मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WrestleMania XL में अब फैंस को अच्छा मैच देखने को मिला। सबसे बड़ी बात है कि रे के सामने लगातार दूसरे मेनिया में उनके बेटे डॉमिनिक होंगे। पिछले साल WrestleMania 39 में दोनोंं के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। वहां पर रे ने जीत हासिल की थी।

WWE SmackDown में डॉमिनिक मिस्टीरियो की वजह से रे मिस्टीरियो को मिली थी हार

दरअसल WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रे मिस्टीरियो और सैंटोस इस्कोबार के बीच सिंगल्स मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही अच्छा हुआ और लग रहा था कि रे की जीत हो जाएगी। मैच के अंत में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अचानक आकर दखलअंदाजी कर दी। उन्हें देखकर फैंस चौंक भी गए थे।

इसका फायदा इस्कोबार ने उठाया और जीत हासिल की। यहां से लग गया था कि मेनिया में इस साल भी बाप-बेटे के बीच जंग देखने को मिलेगी। खैर पिछले साल WrestleMania 39 में डॉमिनिक को करारी हार का सामना करना पड़ा था। अब देखना होगा कि वो इस साल होने वाले टैग टीम मैच में जीत हासिल कर पाएंगे या नहीं।