WWE दिग्गज के चोटिल होने से पहले उन्हें लेकर बनाए गए ऑरिजिनल प्लान का हुआ खुलासा, रिपोर्ट्स में सामने आई अहम जानकारी

रे मिस्टीरियो कुछ वक्त के लिए ब्रेक पर रह सकते हैं
रे मिस्टीरियो कुछ वक्त के लिए ब्रेक पर रह सकते हैं

Rey Mysterio: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) की हाल ही में घुटने की सर्जरी हुई और इस वजह से वो कुछ हफ्तों के लिए ब्रेक पर रहेंगे। एक हालिया रिपोर्ट में WWE द्वारा पूर्व यूएस चैंपियन को लेकर बनाए गए ऑरिजिनल प्लान का खुलासा किया गया। स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में कार्लिटो (Carlito) के बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ हार के बाद रे की सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) के साथ झड़प हो गई थी।

इसके बाद सैंटोस ने मिस्टर 619 पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत काफी खराब कर दी थी। इस हमले के बाद ही रे मिस्टीरियो की सर्जरी होने का खुलासा हुआ। यह रे को टीवी से हटाने का तरीका था। PWInsider ने अपने रिपोर्ट में इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया-

"हमसे कुछ लोगों ने पूछा कि क्या रे मिस्टीरियो की इंजरी की वजह से सैंटोस इस्कोबार का हील टर्न कराया गया। हमें बताया गया कि यह पहले से ही प्लान किया गया था और अगर रे मिस्टीरियो चोटिल नहीं होते तो वो लाइव इवेंट्स में रे vs इस्कोबार मैच कराना शुरू कर देते।"

Logan Paul ने WWE Crown Jewel में Rey Mysterio को बचाने को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Crown Jewel में हुए रे मिस्टीरियो vs लोगन पॉल मैच के दौरान एक बड़ी गलती हो गई थी। अगर इस दौरान लोगन ने सही कदम नहीं उठाया होता तो रे बुरी तरह चोटिल हो सकते थे। अपने Impaulsive पॉडकास्ट पर बात करते हुए लोगन ने इस स्पॉट से जुड़े डिटेल्स शेयर किए। यूएस चैंपियन ने कहा कि उनके साथ-साथ मिस्टीरियो की गलती की वजह से यह हुआ था।

WWE यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने कहा-

"जब मैंने अपने परफॉर्मेंस पर गौर किया तो मुझे लगा कि मैंने रे मिस्टीरियो को बचाया। मुझे यह भी लगता है कि मैंने रे मिस्टीरियो को लगभग मार दिया था। मुझे लगता है कि रे द्वारा मूव देते वक्त मैं काफी दूर था और वो भी ज्यादा ग्राउंड कवर नहीं कर पाए थे। यही हुआ था। हम दोनों से गलती हुई थी और मुझे उन्हें हवा में पकड़ना था। मेरे द्वारा रे को बचाने की खबरें मुझे पसंद आई लेकिन मैं केवल अपना काम कर रहा था।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment