WWE दिग्गज को Roman Reigns के The Rock को लेकर दिए गए जवाब पर आई हंसी, सोशल मीडिया पर किया मजेदार पोस्ट

WWE
WWE दिग्गज को रोमन रेंस के जवाब पर आई हंसी

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania) का सफर आसान नहीं है। इस समय यह स्पष्ट ही नहीं है कि वह सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में किस से लड़ने वाले हैं। द रॉक (The Rock) ने वापसी करके इस दुविधा को और बढ़ा दिया है। उनके 'हेड ऑफ द टेबल' वाले प्रोमो के बाद हर कोई इन दोनों के बीच में मैच देखना चाहता है।

वहीं दूसरी तरफ कोडी रोड्स की कहानी से जुड़ी हुई बात भी सबको याद है। हाल ही में SmackDown की शुरुआत में रोमन रेंस से रॉक के प्रोमो के बारे में पूछा गया। वह उसके जवाब में हंसकर वहां से चले गए। अब एक रेसलिंग दिग्गज ने उनके जवाब के आधार पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसके बारे में हम बात करने वाले हैं।

रिकिशी भी रोमन के परिवार का ही हिस्सा हैं और एक रेसलिंग दिग्गज हैं। वह रोमन के जवाब से इतने खुश थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते समय इसके साथ हंसी से जुड़े हुए इमोजी का इस्तेमाल किया। आपको बताते चले कि रिकिशी के तीन पुत्र कंपनी का हिस्सा हैं। जे उसो Raw का हिस्सा हैं जबकि जिमी उसो और सोलो सिकोआ इस समय ब्लडलाइन में रोमन रेंस के साथ हैं।

आप रिकिशी की पोस्ट को यहां देख सकते हैं:

रोमन रेंस को Royal Rumble में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को फैटल 4वे मैच में डिफेंड करना है। इसमें उनके खिलाफ रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट होने वाले हैं।

WWE SmackDown में Roman Reigns के भाइयों की हुई पिटाई

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में सोलो सिकोआ और जिमी उसो का मैच रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ हुआ। शो के मेन इवेंट में हुए इस मैच के दौरान काफी अच्छा एक्शन देखने को मिला।

रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो पर एक RKO हिट करते हुए मैच जीत लिया। इसके बाद ऑर्टन, स्टाइल्स और एलए नाइट ने शील्ड की तरह ही सोलो सिकोआ को कमेंट्री टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब देकर उनकी हालत खराब कर दी। इसके कारण पॉल हेमन रोमन रेंस को कॉल करते हुए दिखाई दिए।