The Rock ने भारतीय रेसलर को रिंग में सबक सिखाने के बाद बैकस्टेज दिग्गज रेसलर से की मुलाकात, भावुक अंदाज में लगाया गले

the rock becky lynch wwe raw
द रॉक ने बैकस्टेज WWE के पूर्व चैंपियन से की मुलाकात

The Rock: WWE Raw Day 1 में द रॉक (The Rock) ने वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था। उन्होंने प्रोमो बैटल में जिंदर महल (Jinder Mahal) को बोलने तक का मौका नहीं दिया और इस बीच उन्हें द पीपल्स एल्बो भी लगाई थी। वहीं एक बैकस्टेज सैगमेंट में उनकी मुलाकात दिग्गज फीमेल रेसलर बैकी लिंच (Becky Lynch) से हुई।

आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते Raw के शुरुआती मैच में बैकी को नाया जैक्स के खिलाफ हार मिली थी और इसी मुकाबले में जैक्स ने द मैन को लहूलुहान कर दिया था। उस हार के बाद बैकस्टेज बैकी काफी उदास दिखाई दे रही थीं, लेकिन The Rock ने उनका मनोबल बढ़ाने का काम किया।

WWE द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकस्टेज The Rock ने बैकी लिंच को गले लगाया और उनसे कहा:

"आपको देखकर अच्छा लगा।"

आपको याद दिला दें कि बैकी लिंच और द रॉक ने कुछ साल पहले एकसाथ रिंग शेयर की थी। अक्टूबर 2019 में हुए एक SmackDown एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने बैकी पर तंज कसे थे, लेकिन तभी द रॉक ने एंट्री ली और बैकी के साथ मिलकर कॉर्बिन की जमकर पिटाई की थी

WWE Raw Day 1 में The Rock ने Rhea Ripley के टाइटल के साथ तस्वीर खिंचवाई

The Rock की वापसी से फैंस बहुत खुश दिखाई दिए, लेकिन इस बीच बैकस्टेज कैथी कैली ने दिग्गज रेसलर का इंटरव्यू लिया। इस सैगमेंट की सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि द पीपल्स चैंपियन ने अपने कंधे पर रिया रिप्ली की विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप बेल्ट को रखा हुआ था।

कैथी कैली ने इस सैगमेंट से ली गई कुछ तसवीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैली ने कैप्शन में लिखा:

"मैं नहीं जानती कि 2024 का कोई अन्य शो Day 1 से बेहतर साबित हो पाएगा या नहीं। मुझे आभास हो रहा है कि ये साल बहुत शानदार रहने वाला है।"

आपको याद दिला दें कि द रॉक ने इसी शो में जिंदर महल को पीपल्स एल्बो लगाने के बाद फैंस से कहा था कि उन्हें भूख लगी है। भूख मिटाने के लिए उन्हें किसी बूथ में या किसी बार में जाना चाहिए या फिर उन्हें 'हेड ऑफ द टेबल' पर बैठना चाहिए। ऐसा कहकर उन्होंने रोमन रेंस पर तंज कसा है क्योंकि वो पिछले 3 सालों से खुद को हेड ऑफ द टेबल कहते आ रहे हैं