WWE दिग्गज The Rock की वापसी से जुड़ा दिलचस्प वीडियो आया सामने, Cody Rhodes समेत कई खास स्टार्स से हुई मुलाकात

the rock shares return video raw day 1
WWE दिग्गज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास वीडियो

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने 2024 में नए साल के दिन हुए Raw Day 1 में अपीयरेंस देकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने प्रोमो बैटल में पहले जिंदर महल (Jinder Mahal) को बोलने तक का मौका नहीं दिया और बाद में उन्हें जोरदार पीपल्स एल्बो भी लगाई थी। अब उन्होंने उस शो में बेकस्टेज रिकॉर्ड की गई एक वीडियो को शेयर किया है।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उनके गाड़ी से उतरने से लेकर रिंग में जिंदर महल की बुरी हालत करने तक के सफर को रिकॉर्ड किया गया। वहीं बैकस्टेज आने के बाद उन्होंने रिया रिप्ली, कोडी रोड्स, शेना बैज़लर, नाया जैक्स, बैकी लिंच समेत कई अन्य सुपरस्टार्स से मुलाकात की।

आपको याद दिला दें कि Raw Day 1 में जिंदर महल को धराशाई करने के बाद द रॉक ने रोमन रेंस को चैलेंज करने के संकेत देकर WWE यूनिवर्स में तहलका मचा दिया था। तभी से कयास लगाए जाने लगे हैं कि बहुत जल्द रोमन रेंस vs द रॉक मैच को बुक किया जा सकता है।

दिग्गज के अनुसार WWE WrestleMania 40 में The Rock को हराएंगे Roman Reigns

The Rock की वापसी के बाद उनका रोमन रेंस के साथ संभावित मैच बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। अब रेसलिंग दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने Busted Open पॉडकास्ट पर बताया कि रोमन रेंस को WrestleMania 40 में द रॉक पर जीत मिल सकती है। इसके अलावा उन्होंने ये भी दावा किया कि ट्राइबल चीफ के हाथों हल्क होगन का 1474 दिनों तक चला टाइटल रन का रिकॉर्ड भी टूटने वाला है

उन्होंने कहा:

"WrestleMania 40 में द रॉक को हराकर रोमन रेंस अपने टाइटल रन को जारी रखेंगे और 2025 तक चैंपियन बने रहेंगे। मैं मानता हूं कि रेंस सबसे लंबे टाइटल रन के मामले में हल्क होगन को भी पीछे छोड़ने वाले हैं। वो मेरे अनुसार 2024 में चैंपियन बने रहेंगे और WrestleMania 40 में द रॉक को हराएंगे।"

इससे ये भी सवाल खड़े होने लगे हैं कि WrestleMania 40 में द रॉक को चैंपियनशिप मैच मिलने से कोडी रोड्स का क्या होगा। खैर ये सब क्रिएटिव टीम पर निर्भर करता है और फैंस उनके द्वारा लिए गए फैसले का केवल इंतज़ार ही कर सकते हैं।