WWE दिग्गज Roman Reigns ने The Rock से होने वाले फेसऑफ के पहले दिया खास मैसेज, WrestleMania से जुड़े बड़े इवेंट में मचेगा बवाल?

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस की वीडियो आई सामने
WWE दिग्गज रोमन रेंस की वीडियो आई सामने

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) से जुड़ा किकऑफ इवेंट जल्द ही देखने को मिलेगा। इस शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) का फेसऑफ होगा। यह शो लास वेगास में आयोजित होने वाला है। अब रोमन रेंस भी वहां पर पहुंच गए हैं। उन्होंने एक वीडियो में खुद की तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है।

रोमन रेंस से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है। इसमें ट्राइबल चीफ और उनके स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन प्राइवेट जेट से बाहर आते हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों लास वेगास में पहुंच गए हैं। इसी बीच रोमन रेंस ने खुद की तारीफ करते हुए कहा कि उस व्यक्ति की एंट्री हो गई है, जो सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने कहा,

"एकमात्र व्यक्ति, जिससे सभी को फर्क पड़ता है, वो यहां आ गया है।"

आप नीचे रोमन रेंस से जुड़ी पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania 40 के लिए Roman Reigns vs The Rock मैच हो सकता है तय

द रॉक और रोमन रेंस के बीच सालों से फैंस मैच देखना चाहते थे। द रॉक ने Day 1 के स्पेशल Raw के एपिसोड में धमाकेदार वापसी करके रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे। SmackDown के आखिरी एपिसोड में Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि वो रोमन रेंस को WrestleMania में चैलेंज नहीं करेंगे।

द रॉक ने इसके बाद आकर ट्राइबल चीफ को कंफ्रंट किया। यहां से लगभग तय हो गया कि दोनों ही रेसलर्स WrestleMania 40 में आमने-सामने आ सकते हैं। WWE ने WrestleMania 40 के किकऑफ इवेंट का ऐलान किया। रोमन रेंस और द रॉक का यहां फेसऑफ देखने को मिलेगा। दोनों के बीच यहां से ड्रीम मुकाबले का ऐलान भी देखने को मिल सकता है। उम्मीद है कि यहां दोनों के बीच जबरदस्त बवाल मचेगा।

किकऑफ इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक के अलावा कुछ अन्य स्टार्स भी नज़र आएंगे। WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच शो का हिस्सा बनने वाले हैं। कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, बियांका ब्लेयर और रिया रिप्ली भी यहां दिखेंगे। अभी WrestleMania में वर्ल्ड टाइटल मैचों को लेकर स्थिति साफ नहीं है। उम्मीद है कि इस किकऑफ शो से साल के सबसे बड़े इवेंट के लिए चीज़ें साफ हो जाएंगी।