WWE दिग्गज Roman Reigns की धमाकेदार तस्वीर आई सामने, अपने फैन को बहुत बड़ा तोहफा देकर जीता सभी का दिल

WWE रिंग में रोमन रेंस की वापसी कब होगी? (Photo: WWE.com)
WWE रिंग में रोमन रेंस की वापसी कब होगी? (Photo: WWE.com)

Roman Reigns New Picture: WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ हार के बाद से रोमन रेंस (Roman Reigns) अभी तक रिंग में नज़र नहीं आए हैं। ट्राइबल चीफ को इस बार Joe DiMaggio Children हॉस्पिटल में सार्वजनिक तौर पर देखा गया।

रोमन रेंस फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं। उनकी गैरमौजूदगी में द ब्लडलाइन को सोलो सिकोआ लीड कर रहे हैं। ब्लडलाइन ग्रुप में इस समय काफी उथल-पुथल मची हुई है। पॉल हेमन भी काफी डरकर काम कर रहे हैं।

रोमन रेंस ने हाल ही में Joe DiMaggio Children हॉस्पिटल का दौरा किया। उन्होंने एक मरीज एम्मा को फेवरेट कलाकार बैड बनी से मुलाकात का वीआईपी टिकट देकर चौंका दिया। हॉस्पिटल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा,

ये काफी अच्छा मोमेंट है। रोमन रेंस ने हाल ही में हमारी प्यारी मरीज एम्मा को अपने फेवरेट कलाकार बैड बनी के साथ एक पर्सनल मुलाकात के लिए टिकट देकर चौंका दिया। मियामी में कॉन्सर्ट। रोमन रेंस को याद है कि जब वो छुट्टियों में हमारे चाइल्ड लाइफ जोन में आए थे तो उन्होंने उन्हें बताया था कि वो बैड बनी से कितना प्यार करती हैं।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस की हुई थी हार

WrestleMania XL में इस बार रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो गई। 1316 दिन तक वो चैंपियन रहे थे। नाईट 1 में रेंस ने द रॉक के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना किया था। मुकाबले में रेंस और द ग्रेट वन ने जीत हासिल की थी। नाईट 2 में रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप कोडी के खिलाफ डिफेंड की थी। इस मैच में बहुत ड्रामा हुआ था। जॉन सीना और द अंडरटेकर भी मुकाबले में नज़र आए थे। अंत में रेंस को हार का सामना करना पड़ा था।

रोमन रेंस की वापसी के बारे में अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट में कहा गया था कि अगले महीने जुलाई में वो वापसी कर सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर ये फैंस के लिए अच्छी बात होगी। उनकी वापसी के बाद ब्लडलाइन में भी घमासान देखने को मिल सकता है। देखना होगा कि उन्हें लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now