"उन्हें अपनी बेइज्जती का बदला Roman Reigns से लेना चाहिए था" - WWE दिग्गज ने टॉप Superstar की बुकिंग पर उठाए सवाल 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: पूर्व WWE सुपरस्टार जोनाथन कोचमैन (Jonathan Coachman) ने हाल ही में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की बुकिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें द रॉक (The Rock) द्वारा की गई बेइज्जती का बदला रोमन रेंस (Roman Reigns) से लेना चाहिए था। बता दें, दो हफ्ते पहले स्मैकडाउन (SmackDown) में कोडी & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का रोमन & रॉक के साथ सैगमेंट देखने को मिला था। इस दौरान पीपल्स चैंपियन ने रोड्स का जमकर मजाक उड़ाया था।

इसके बाद ही अमेरिकन नाईटमेयर ने द ग्रेट वन को थप्पड़ जड़ दिया था। जोनाथन कोचमैन ने Behind the Turnbuckle पॉडकास्ट पर को-होस्ट और पूर्व WWE कर्मचारी टॉमी कार्लूची के साथ इस सैगमेंट पर चर्चा की। इस दौरान जोनाथन ने कहा,

"अगर आपने ध्यान दिया होगा तो वो कोडी के करीब गए और रोमन केवल वहां खड़े हुए थे। इस सैगमेंट के अंत में रोड्स ने द रॉक को थप्पड़ जड़ा था। इस वजह से ऐसा लगा कि कोडी और रॉक के बीच दुश्मनी ज्यादा है। वहीं, रोड्स की रोमन के साथ स्टोरीलाइन साधारण लगी। यह मेरी राय है।"
youtube-cover

इस पॉडकास्ट में टॉमी ने दावा किया कि दो हफ्ते पहले SmackDown में हुए सैगमेंट में रोमन साधारण सुपरस्टार लगे थे और कोचमैन ने भी इससे सहमति जताई। उन्होंने आगे कहा,

"मुझे खुशी है कि आपने यह कहा टॉमी और मैं यह करता। मैं कोडी को रोमन के सामने कर देता जहां वो उनके ज्यादा नजदीक होते और रॉक भी उनसे बात कर पाते। क्या होता अगर वो रॉक द्वारा उनकी बेइज्जती करने के लिए रोमन को थप्पड़ जड़ देते। यह काफी शानदार होता क्योंकि यह दर्शाता कि रॉक की बातों से उनका फोकस नहीं हटा है और उनका पूरा ध्यान रेंस के टाइटल पर है।"

WWE SmackDown में अगले हफ्ते रोमन रेंस और कोडी रोड्स का होगा आमना-सामना

कोडी रोड्स ने पिछले हफ्ते Raw में माइकल कोल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने द रॉक को थप्पड़ मारकर अपना बदला लिया। इसके बाद रॉक ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में गाना गाकर कोडी की जमकर बेइज्जती की और रोड्स की मां को उनके खून से सना बेल्ट देने का दावा किया।

अब इस हफ्ते SmackDown में अमेरिकन नाईटमेयर का रोमन रेंस के साथ फेस-ऑफ देखने को मिलने वाला है। वहीं, द रॉक को शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया है।