WWE दिग्गज Seth Rollins ने फैंस से खराब बर्ताव के लिए मांगी माफी, दिया दिल छू लेने वाला संदेश

..
पूर्व WWE चैंपियन सैथ फ्रीकिन रॉलिंस
पूर्व WWE चैंपियन सैथ फ्रीकिन रॉलिंस

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे बड़े हील्स में से एक हैं। वो इंडस्ट्री के उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से हैं जो हील कैरेक्टर को सोशल मीडिया पर भी मेंटेन करते हैं। हालांकि, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रॉलिंस ने अपने कैरेक्टर को तोड़ते हुए कुछ फैंस से माफी मांगी है।

टॉप WWE सुपरस्टार होने के साथ-साथ, सैथ रॉलिंस Black and Brave नाम की रेसलिंग अकेडमी चलाते हैं। इस अकेडमी में वो नेक्स्ट जनरेशन के स्टार्स को तैयार करते हैं। Black and Brave Wrestling के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर रॉलिंस ने दिल छू लेने वाला मैसेज दिया है। द आर्किटेक्ट ने कहा कि उन्हें फैंस से बात करना बहुत पसंद है।

आगे सैथ कहते हैं कि फैंस का प्यार और सपोर्ट उनके और उनकी अकेडमी के लिए बहुत ही ज्यादा मायने रखता है। द विजिनरी ने आगे बताया कि कुछ फैंस ने उन्हें और उनकी पत्नी पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को ट्रेनिंग करते हुए देखा और उन्हें हैलो किया। पूर्व WWE चैंपियन ट्रेनिंग के बीच उनपर ध्यान नहीं दे सके। सैथ रॉलिंस ने उन फैंस से माफी मांगते हुए उन्हें वापस आने और कुछ वक्त बिताने की गुजारिश की। उन्होंने कहा,

"आज कुछ यंग फैंस ने मुझे और मेरी पत्नी को ईंटों और मोर्टार के पीछे ट्रेनिंग करते हुए देखा और हैलो किया। बदकिस्मती से मैं अपने लंबे वर्कआउट के बीच में था। मैंने इसपर ध्यान नहीं दिया, जिसके लिए मैं उनसे माफी माँगता हूं। मैं आप लोगों को फिर से आमंत्रित करता हूं और कुछ वक्त बिताने की गुजारिश करता हूं।"

WWE SummerSlam 2022 में भिड़ेंगे सैथ रॉलिंस और पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन रिडल

WWE SummerSlam 2022 में सैथ रॉलिंस और पूर्व टैग टीम चैंपियन रिडल आमने-सामने होंगे। दोनों स्टार्स के बीच पहले भी असल ज़िंदगी में कुछ अनबन हो चुकी है। फैंस दोनों स्टार्स से बेहद ही रोचक मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सैथ रॉलिंस प्रीमियम लाइव इवेंट्स में मिल रही हार का सिलसिला तोड़ पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।