WWE दिग्गज ने वापसी के बाद फैंस द्वारा उड़ाए गए मजाक का दिया मुंहतोड़ जवाब, सोशल मीडिया पर आकर सभी की बोलती की बंद

शेमस ने WWE में वापसी करने के बाद मोटापे को लेकर मिले नेगेटिव रिस्पॉन्स को दिया मुंहतोड़ जबाव
शेमस ने WWE में वापसी के बाद मोटापे को लेकर मिले रिस्पॉन्स को दिया मुंहतोड़ जबाव

Sheamus: WWE सुपरस्टार शेमस (Sheamus) ने इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) में जब वापसी की थी, तो कुछ फैंस ने उनके मोटापे को लेकर ऑनलाइन मजाक बनाना शुरू कर दिया था। शेमस ने अब इन लोगों को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बेहतरीन जवाब दिया है।

शेमस पिछले साल अगस्त में हुए SmackDown के दौरान ऐज के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़कर रिंग से दूर हो गए थे। यह WWE में ऐज का आखिरी मैच था। इसके साथ ही शेमस को अपनी चोट को ठीक करने के लिए कुछ समय चाहिए था, जिसके कारण वह भी बाहर हो गए थे।

शेमस इस साल होने वाले WWE ड्राफ्ट से पहले ही वापस आ गए लेकिन कुछ फैंस ने आते ही उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया था। इसके बाद 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने इसमें कुछ और चीजें जोड़ी और मजाक बनाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए शेमस ने सभी की बोलती बंद की और लिखा,

"ठीक है, ठीक है, आप भी अपने मौके को भुनाने का प्रयास कीजिए। व्हेलमस, टू मैनी पाइज और फिर आप अपने फोटोशॉप और मजाक उड़ाने से बाज आ जाएंगे। मैं ड्राफ्ट पर नजर बनाए हुए था लेकिन मुझे जल्दी बुला लिया गया। मेरी गलती है, यह मुझपर है। मैं जिम में तब से सो रहा था। आप इस जगह पर ध्यान देते रहें। मैं आपके प्यार के लिए आभारी हूं।"

आप शेमस का सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार शेमस ने Raw में वापसी के बाद कैसा किया प्रदर्शन?

शेमस ने Raw में आईवार के खिलाफ मैच लड़ा था। इसमें उन्हें जीत मिली थी। यह फैंस को बेहद पसंद आया था। केल्टिक वॉरियर का यह आठ महीनों में पहला मुकाबला था और इसमें उनका प्रदर्शन देखते ही बनता था। वह इसके दौरान अपने विरोधी को चारों खाने चित करने के लिए पूरी तैयारी करके आए थे।

शेमस को एक समय पर ऐसा लगने लगा था कि वह रिटायर होने वाले हैं। उन्होंने इसका खुलासा हाल में ही किया था। ऐसे में उनकी वापसी और भी बेहद खास हो जाती है क्योंकि हमें एंटरटेन करने के प्रयास में उन्होंने खुद के शरीर को कई मुश्किलों में डाला। उन्होंने इसी खुलासे के दौरान बताया था कि बेहद कुशल डॉक्टर्स और अन्य लोगों के कारण ही वह फाइट कर पाए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now