Create
Notifications

"WWE में द फीन्ड का कैरेक्टर सबसे खराब है और ये चीज किसी को भी बिल्कुल पसंद नहींं"

द फीन्ड(The Fiend)
द फीन्ड(The Fiend)
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

प्रो रेसलिंग लैजेंड जिम कॉर्नेट(Jim Cornette) ने WWE सुपरस्टार द फीन्ड(The Fiend) को लेकर अपना ओपिनियन दिया है।Jim Cornette's Drive Thru के हालिया एडीशन में इन्होंने बड़ा बयान दिया है। द फीन्ड पिछले दो साल से WWE में अलग कैरेक्टर निभा रहे हैं। WWE यूनिवर्स द्वारा उन्हें अभी तक मिक्स्ड रिएक्शन मिला है। कई फैंस उनके इस गिमिक का समर्थन नहीं करते हैं और कुछ मानते हैं कि उनका कैरेक्टर शानदार है। जिम कॉर्नेट भी इसमें शामिल हैं और उन्हें ये कैरेक्टर पसंद नहीं है।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस ने मचाई भयंकर तबाही, भारतीय सुपरस्टार्स को फिर मिली करारी हार, फेमस सुपरस्टार ने WWE में लड़ा अपना आखिरी मैच?

WWE दिग्गज ने द फीन्ड को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में ब्रे वायट को द फीन्ड के कैरेक्टर में लगभग दो साल से ज्यादा हो गया है। शुरूआत में इस कैरेक्टर को काफी फायदा मिला था लेकिन अब पूरी तरह ये नीचे आता हुआ दिख रहा है। जिम कार्नेट ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज को किया बुरी तरह चोटिल, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

मेरे हिसाब से ये पूरी चीज खराब है। पिछले दो साल से आप देख सकते हैं कि ये चीज कहां पहुंची है। जब भी हमने उन्हें देखा और जो उन्होंने किया वो एक कूड़े की तरह नजर आता है। पपेट्स की कहानी भी बहुत बेकार है। ये कैरेक्टर बिल्कुल भी सही नहीं है और आगे जाकर इसका कुछ नहीं होने वाला है। ये रेसलिंग में नहीं होता है। मुझे नहीं लगता है कि कोई इससे खुश है और ऐसा पता नहीं क्यों किया जा रहा है। अब इस कैरेक्टर को बहुत समय हो गया है और अभी तक ये फिसड्डी ही रहा है। इस कैरेक्टर में जो भी शामिल है वो पूरी तरह खराब है।

यह भी पढ़ें:ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा, बताया कब किया था WWE सुपरस्टार बनने का फैसला

द फीन्ड की बहुत लंबी राइवलरी रैंडी ऑर्टन के साथ चली थी और इसका कोई फायदा नहीं हुआ। इस राइवलरी में हर समय एक ही चीज दिखाई गई थी और इससे भी फैंस काफी परेशान हो गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now