Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को 4 मिनट में हराने वाले दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा, बताया कब किया था WWE सुपरस्टार बनने का फैसला 

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर
Deepak M

ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) पिछले कुछ सालों में अपनी जबरदस्त प्रदर्शन की वजह से WWE के शीर्ष सुपरस्टार्स में से एक बन गये है। उन्होंने दो बार WWE चैम्पियनशिप भी जीती, और वर्तमान समय में भी वह WWE चैम्पियनशिप जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

ड्रू मैकइंटायर ने WWE में यह मुकाम पाने के लिए सालों मेहनत की, वह बचपन से ही एक प्रोफेशनल रेसलर बनना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: WWE को मिला दूसरा रोमन रेंस, 43 साल के दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में Daily Star के साथ बातचीत के दौरान, खुद से जुड़ी कई रोचक कहानियों को साझा किया। उन्होंने यह भी बताया कि, वह कैसे एक "एंटरटेनर" बने। ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि उनके लिए "एंटरटेनर" शब्द का मतलब ही WWE सुपरस्टार है।

पूर्व WWE चैंपियन ने बताया कि वह 10 साल की उम्र में ब्लैकपूल शहर में एक भविष्यवाणी करने वाले व्यक्ति से मिले, जिन्होंने यह भविष्यवाणी करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि वह एक "फेमस एंटरटेनर" होंगे।

10 साल की उम्र में, मैं एक भविष्यवाणी करने वाले व्यक्ति से मिला। मैं इस बात को लेकर पूरी तरह सचेत था कि मैं उन्हें कोई भी सुराग ना दूं, और उन्होंने मुझसे कहा कि, मैं एक बहुत फेमस एंटरटेनर बनूंगा। मेरे लिए फेमस एंटरटेनर का मतलब हमेशा से ही WWE सुपरस्टार था।

ड्रू मैकइंटायर के लिए यह भविष्यवाणी साल 2020 के बाद सच हुई। अपने जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत वो ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने में भी कामयाब रहे।

यह भी पढ़ें: "मैं WWE में कभी भी वापसी नहीं करूंगा"

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पैरानॉर्मल के फैन है

ड्रू मैकइंटायर हमेशा ऐसे ही अजीब चीजों के काफी शौकीन रहे हैं। वह हमेशा ही पैरानॉर्मल, UFO और जासूसी के तरीकों को सीखने के काफी शौकीन है। उन्होंने बातचीत के दौरान एक और दिलचस्प कहानी साझा की कि कैसे उन्हें FBI से एक पत्र पर प्रतिक्रिया मिली। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने वह पत्र लिखा था, तब उनकी उम्र 11 साल थी।

दरअसल मैकइंटायर को ब्रिटेन में एक X-Files नाम की मैगजीन ने उन्हें सूचना की स्वतंत्रता अधिनियम के तहत FBI को एक पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया।

जब मैं 11 साल का था, तब मुझे ब्रिटेन में एक X-Files नाम की मैगजीन की सदस्यता मिली। वह मैगजीन बहुत सारे विषयों को कवर करती थी जैसे जासूसी के सिद्धांत, अनसुलझे अपराध, भूत और UFO आदि।

FBI ने ड्रू मैकइंटायर द्वारा पत्र में लिखे सभी सवालों के जवाब दिए थे। जोकि अपने आप में एक बेहतरीन और रोचक बात है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने WWE में हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले मात्र दूसरे रेसलर बने

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...