भारतीय रेसलर्स की गैरमौजूदगी पर WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, सबसे बड़े कारण का किया खुलासा

the indus sher wwe
भारतीय सुपरस्टार्स को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE: साल 2023 कई बड़े WWE सुपरस्टार्स के लिए संघर्षपूर्ण रहा है, जिनमें भारतीय रेसलर्स की टीम द इंडस शेर (The Indus Sher) का नाम भी शामिल है। उन्हें करीब एक महीने पहले टीवी पर देखा गया था, लेकिन कोई स्टोरीलाइन ना होने के कारण वो एक बार फिर गायब हो गए हैं। अब WWE दिग्गज टेडी लॉन्ग (Teddy Long) ने भारतीय रेसलर्स की गैरमौजूदगी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने बताया कि जिंदर महल का वीर महान और सौरव गुर्जर उर्फ सांगा के मैनेजर की भूमिका निभाना उन्हें एक परफेक्ट टीम सिद्ध करता है। उन्होंने कहा:

"मैं उस टीम की बात कर रहा हूं जिसके मैनेजर जिंदर महल हैं। मैंने उन्हें कई बार देखा है और उनकी टीम काफी अच्छी है। मेरे अनुसार जिंदर को वीर महान और सांगा के साथ जोड़ना बहुत अच्छा फैसला था।"

टेडी लॉन्ग हालांकि ऐसा कोई स्पष्ट कारण नहीं बता पाए जिससे द इंडस शेर को टीवी पर नहीं दिखाया जा रहा, लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि रेसलिंग से बाहरी दुनिया में चल रही चीज़ों को देखते हुए भारतीय टीम को बुक करना अच्छा फैसला रहेगा। उन्होंने कहा:

"मुझे समझ नहीं आता कि कंपनी उन्हें टीवी टाइम क्यों नहीं दे रही। इस समय दुनिया में जो चल रहा है, उसे देखते हुए भारतीय टीम को जरूर बुक किया जाना चाहिए।"

youtube-cover

Bill Apter के अनुसार 2023 में कौन है मेल WWE सुपरस्टार ऑफ द ईयर

The Wrestling Time Machine पॉडकास्ट के इसी एडिशन पर 2023 में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले रेसलर्स पर भी चर्चा की गई। बिल एप्टर के अनुसार कोडी रोड्स इस साल के सबसे बेहतर सुपरस्टार साबित हुए, जिन्हें WrestleMania 39 में रोमन रेंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी

एप्टर के अनुसार उस हार के बावजूद द अमेरिकन नाईटमेयर का मोमेंटम बिगड़ा नहीं है। रेसलिंग दिग्गज ने कहा:

"हम 2023 पर चर्चा कर रहे हैं और पूरे साल में फैंस द्वारा मिले अच्छे रिएक्शन की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कोडी रोड्स का होगा।"

एप्टर ने बताया कि रिंग में लड़े गए शानदार मैचों के कारण भी फैंस ने रोड्स को बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में स्वीकार किया है। इन कारणों की वजह से 2024 उनके लिए बहुत ज्यादा यादगार साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now