The Rock की बेटी और टॉप WWE ऑफिशियल ने किया बहुत बड़ा ऐलान, 2024 में बड़े इवेंट्स मचाएंगे जबरदस्त बवाल

the rock ava raine wwe
WWE के टॉप ऑफिशियल ने किया बहुत बड़ा ऐलान

WWE: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की बेटी, एवा (Ava) को हाल ही में NXT का जनरल मैनेजर बनाया गया था, जिससे वो कंपनी के इतिहास में सबसे कम उम्र की जनरल मैनेजर बनी थीं। वहीं NXT Vengeance Day में उन्होंने बहुत बड़ी घोषणा करते हुए कई बड़े इवेंट्स के बारे में जानकारी दी है।

NXT Vengeance Day प्रीमियम लाइव इवेंट में एवा ने जनरल मैनेजर के तौर पर पहले प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनने पर खुशी जताई। इसके अलावा उन्होंने बताया कि NXT Roadblock का आयोजन 5 मार्च को होगा और NXT Stand & Deliver को 6 अप्रैल को करवाया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि NXT Battleground का आयोजन 26 मई को होगा।

आपको याद दिला दें कि एवा ने NXT Stand & Deliver 2023 में हुए एक 8-पर्सन टैग टीम मैच में अपना NXT डेब्यू किया था। उन्होंने अभी तक केवल 2 सिंगल्स मैच लड़े हैं और दोनों मुकाबलों में उनका सामना आईवी नाईल से हुआ था। पहले मैच में एवा जीत दर्ज करने में सफल रही थीं, लेकिन दूसरी भिड़ंत में नाईल ने हार का बदला पूरा करने में सफलता पाई थी।

WWE की पेरेंट कंपनी में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो गए हैं The Rock

एक तरफ एवा स्टोरीलाइन अनुसार टीवी पर एक ऑफिशियल का किरदार निभा रही हैं और अभी तक कई दिलचस्प सैगमेंट्स का हिस्सा बन चुकी हैं। दूसरी ओर उनके पिता द रॉक हाल ही में WWE की पेरेंट कंपनी TKO Group Holdings के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हो गए हैं

द रॉक अभी तक 2024 में WWE टीवी पर 2 बार अपीयरेंस दे चुके हैं। उन्हें पहली बार नए साल के दिन हुए Raw Day 1 इवेंट में देखा गया था, जहां उन्होंने जिंदर महल को पीपल्स एल्बो लगाई थी। वहीं उन्होंने SmackDown के हालिया एपिसोड में नज़र आकर रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया था।

इस बीच कंपनी ऐलान कर चुकी है कि WrestleMania 40 से जुड़े इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक एक मीडिया इवेंट में आमने-सामने होंगे, लेकिन उनके संभावित मैच को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है। खैर उम्मीद है कि एवा और उनके पिता द रॉक अपनी-अपनी भूमिकाओं को अच्छे ढंग से निभाते रहेंगे।