WWE दिग्गज The Rock के परिवार के सदस्य को Hall of Fame में किया जा सकता है शामिल, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज द रॉक की दादी को मिल सकता है सम्मान
WWE दिग्गज द रॉक की दादी को मिल सकता है सम्मान

Lia Maivia: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की दादी लिया मैविया (Lia Maivia) का नाम इस साल के हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) में शामिल होने वाले संभावित नामों में बताया जा रहा है। WWE ने अबतक इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन यह संभव है कि ऐसा जल्द ही हो जाए।

WWE इससे पहले पॉल हेमन, बुल नकानो, यूएस एक्सप्रेस, मोहम्मद अली और थंडरबोल्ट पैटरसन को इसका हिस्सा बनाए जाने की घोषणा कर चुका है। FWOnline के मुताबिक द रॉक की दादी लिया मैविया भी इसका हिस्सा बनने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि द रॉक ही उन्हें इस साल के Hall of Fame में इंडक्ट करेंगे।

रॉक की दादी लंबे समय तक रेसलिंग प्रोमोटर थीं, जिनकी शादी WWE Hall of Famer पीटर मैविया के साथ हुई थी। उनका निधन 77 साल की उम्र में 19 अक्टूबर 2008 को हो गया था। हाल में यह जानकारी आई थी, कि थंडरबोल्ट पैटरसन इसका हिस्सा होंगे और उसी लिस्ट में मैविया का नाम भी शामिल था। फैंस ब्रे वायट को भी इस साल Hall of Fame में देखना चाहते हैं।

जानकारी सामने आ रही है कि जिसके मुताबिक वायट इस साल Hall of Fame वाली लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं। न्यू लेगेसी विंग इंडक्टीज को शो के दिन ही घोषित किया जाएगा। यह बताया जा रहा है कि 2024 Hall of Fame क्लास को खुद ट्रिपल एच ने पिक किया है। ऐसे में कई चौंकाने वाले नाम शामिल हो सकते हैं।

youtube-cover

WWE ने इससे पहले कई नामों को Hall of Fame के लिए घोषित किया है

2024 Hall of Fame के लिए अबतक पूरे पांच नाम घोषित किए हैं। इनमें से चार रेसलिंग जगत से ताल्लुक रखते हैं। मोहम्मद अली को भी यह सम्मान मिल रहा है और वह बॉक्सिंग की दुनिया का जाना माना नाम हैं।

WWE ने अबतक इस साल जिन नामों की घोषणा की है, उनमें थंडरबोल्ट पैटरसन ऐसा नाम है जिन्होंने कभी भी WWE रिंग में मुकाबला नहीं लड़ा है। यह बात हैरान कर सकती है लेकिन उनके काम का स्तर ऐसा था कि उन्हें 82 साल की उम्र में इस क्लास का हिस्सा बनाए जाने की घोषणा की गई है।