WWE दिग्गज The Rock ने फैंस को दी बुरी खबर, चोट के कारण रिंग में वापसी पर मंडराया खतरा?

WWE दिग्गज द रॉक ने फैंस को दी बुरी खबर
WWE दिग्गज द रॉक ने फैंस को दी बुरी खबर

WWE Legend The Rock Injured: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) इस समय रिंग से दूर हैं। वह इस समय द स्मैशिंग मशीन (The Smashing Machine) नाम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म UFC दिग्गज मार्क केर (Mark Kerr) की जिंदगी पर आधारित है, जिनका किरदार रॉक निभा रहे हैं। पीपल्स चैंपियन ने अब इससे जुड़ी हुई ही जानकारी प्रदान की है।

द फाइनल बॉस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उन्हें सेट पर कोहनी में चोट लगी है। इससे संभावित तौर पर रिंग में उनकी वापसी पर भी खतरनाक मंडरा सकता है। द रॉक ने WrestleMania XL की नाईट 1 में एक टैग टीम मैच लड़ा था, जिसमें उनके साथ थे उनके कजिन रोमन रेंस जबकि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस सामने थे। इसमें उन्हें जीत मिली थी। वह नाईट 2 में मेन इवेंट के दौरान भी नजर आए थे।

उन्होंने इसमें जॉन सीना को रॉक बॉटम हिट किया था, जबकि उन्हें खुद द अंडरटेकर से चोकस्लैम मिला था। वह इसके बाद वाले Raw में कोडी रोड्स को चेतावनी देने आए थे कि वह अभी तो रिंग से दूर जा रहे हैं लेकिन वापसी करने पर वह अमेरिकन नाइटमेयर के साथ स्टोरी जारी रखेंगे। द रॉक ने अब अपनी चोट से जुड़ा अपडेट देते हुए लिखा,

"फंक्शनल दवाई, हॉलिस्टिक दवाई, मॉडर्न दवाई - मैं इन सबका समर्थन करता हूं, जब हम चोटिल होते हैं। आप मेरी ठीक करने की ताकत पर शक ना करें। सूरज की रौशनी और दर्द, मैं इनपर काम करूंगा।"

आप नीचे रॉक की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE Raw में नजर आते हुए द रॉक ने कोडी रोड्स को क्या दिया था?

द रॉक ने कोडी रोड्स को WrestleMania XL के बाद वाले Raw में एक गिफ्ट दिया था। फैंस अब तक एक अनुमान ही लगा रहे थे कि वह क्या है। अब अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन ने खुलासा कर दिया है कि वह क्या चीज थी। कोडी रोड्स ने नाईट 1 के मेन इवेंट मैच के चारों परफॉर्मर्स के लिए एक रोलेक्स रखी थी और रॉक ने रोड्स को घड़ी वापस लौटा दी थी। कोडी रोड्स इस समय द रॉक के साथ किसी स्टोरी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी वापसी के बाद इन दोनों के बीच में एक मैच हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now