WWE दिग्गज Roman Reigns को The Bloodline के फेमस Superstar ने धोखा देने के दिए संकेत, क्या WrestleMania 41 में होगा महामुकाबला?

WWE दिग्गज ने पोस्ट के जरिए दिए बड़े संकेत
WWE दिग्गज ने पोस्ट के जरिए दिए बड़े संकेत

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को धोखा देने और पॉल हेमन के साथ हाथ मिलाने का संकेत दिया है।

WrestleMania 40 में रोमन रेंस की हार के बाद द ब्लडलाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिला। सोलो सिकोआ ने टामा टोंगा के साथ मिलकर जिमी उसो को इस ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

द रॉक ने इंस्टाग्राम पर WrestleMania 40 के तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें नाईट 1 में उनकी और रोमन रेंस की जीत की तस्वीरें भी शामिल हैं। बड़ी बात ये है कि द रॉक ने रोमन रेंस को फोटो से हटा दिया। उन्होंने केवल खुद को और पॉल हेमन को हाइलाइट किया।

गौरतलब है कि द फाइनल बॉस ने अपने हालिया इंस्टाग्राम में शेयर की गई तस्वीरों में रोमन रेंस को भी शामिल किया है। लेकिन उनकी किसी भी तस्वीर में पॉल हेमन शामिल नहीं है। यहां से अब द ब्लडलाइन के फ्यूचर को लेकर बड़े संकेत मिल रहे हैं। अब समय बताएगा कि रेंस और रॉक की वापसी कब होगी और उसके बाद का प्लान क्या होगा।

WWE WrestleMania 40 में रोमन रेंस को मिली थी हार

द ब्लडलाइन फैक्शन में अब कुछ भी देखने को मिल सकता है। फ्यूचर में रोमन रेंस को द रॉक द्वारा धोखा भी मिल सकता है। एक बात तो तय है कि आगे जाकर रेंस और रॉक के बीच भी मैच होगा। WrestleMania 41 में शायद दोनों के बीच मुकाबला हो सकता है। वैसे प्लान के मुताबिक WWE WrestleMania 40 में ही इन दोनों के बीच मैच होने वाला था लेकिन फैंस के निगेटिव रिएक्शन के कारण चीजों में बदलाव करना पड़ा। इसके बाद मेनिया में रोमन ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड किया था। रेंस को हार का सामना करना पड़ा और कोडी नए चैंपियन बन गए।

पिछले हफ्ते Raw में द रॉक ने कहा था कि वो अब कुछ समय के लिए ब्रेक पर जाएंगे। उन्होंने ये जरूर कहा था कि वो जल्द वापसी कर कोडी रोड्स के खिलाफ जाएंगे। इन दोनों के बीच भी मैच का प्लान कंपनी ने जरूर बनाया होगा। देखना होगा कि रॉक अब कब दोबारा वापसी कर फैंस को सरप्राइज देंगे।