"मैं बिल्कुल चौंक गया हूं"- WWE दिग्गज The Rock ने बड़ा खिताब मिलने पर जताई खुशी, सोशल मीडिया के जरिए साझा किया संदेश

WWE दिग्गज द रॉक को मिला बड़ा सम्मान
WWE दिग्गज द रॉक को मिला बड़ा सम्मान

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) को 2K गेम्स द्वारा कराए गए सर्वे के मुताबिक 72 प्रतिशत गेमर्स ने अब तक का सबसे आइकॉनिक रेसलर माना है। द रॉक ने इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपना आभार जताया है।

द रॉक ने इस साल की शुरूआत में रिंग में वापसी की थी। वह Day 1 स्पेशल Raw में नजर आए थे। यहां उनका जिंदर महल के साथ सैगमेंट हुआ था। इसके बाद उन्होंने 'हेड ऑफ द टेबल' शब्द का इस्तेमाल किया था। फैंस इसके कारण यह मानने लगे थे कि वह आने वाले WrestleMania XL में रोमन रेंस के साथ मुकाबला करेंगे।

फरवरी 2024 में वापसी करते हुए उन्होंने रोमन रेंस के साथ आमना-सामना किया था लेकिन फैंस के नाराज हो जाने के बाद चीजें बदल गई। इसकी वजह से रॉक की कहानी बदल गई और उन्होंने WrestleMania XL की नाईट 1 में रोमन रेंस के साथ टैग टीम मैच में काम किया था। द रॉक ने 2K गेम्स के द्वारा किए गए सर्वे के परिणाम को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा,

"मैं बिल्कुल चौंक गया हूं। मैं भी आपको उतना ही प्यार करता हूं। शुक्रिया! प्रो रेसलिंग मेरे खून में है। जीवनभर के लिए सम्मान, जज्बा, कर्तव्य और प्यार- फाइनल बॉस"

आप उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

पूर्व WWE राइटर को लगता है कि द रॉक के ना होने से Raw की रेटिंग्स पर असर पड़ेगा

द रॉक WrestleMania XL के बाद वाली Raw में नजर आए थे। वो नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन कोडी रोड्स के साथ एक सैगमेंट का हिस्सा बने थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह अभी रेसलिंग से ब्रेक ले रहे हैं लेकिन वह जब वापसी करेंगे तो उनका मुकाबला रोड्स से होगा।

पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने Sportskeeda के शो Legion of Raw में कहा कि इससे अगले हफ्ते के Raw की रेटिंग्स पर बुरा असर पड़ेगा। उन्होंने माना कि इस सैगमेंट के दौरान कई अजीब सी चीजें हुई थीं। विंस ने अपने विचार रखते हुए कहा

"उनका पहला सैगमेंट 45 मिनट का था और जैसा मैंने कहा कि यह सिर्फ द रॉक के साथ होता है। द रॉक ने कहा कि वह अब जा रहे हैं तो पिछले महीने भर से जो लोग मुझे देखने के लिए टीवी ऑन कर रहे थे, वह अब इसको बंद कर सकते हैं। मुझे लगता है आज के शो के अनुसार यह ही होने वाला है। मुझे यह बिल्कुल लगता है। हम इसको आंकड़ों के जरिए देख सकेंगे। यह कहना कि आप मुझे अपनी बेल्ट दे दीजिए और मैं आपको अपनी बेल्ट दे दूंगा, यह काफी बेकार था। यह बेहद बेकार था, और मैं नहीं जानता कि इसका क्या मकसद था।"
youtube-cover