WWE दिग्गज The Rock बन सकते हैं Royal Rumble मैच का हिस्सा, लगभग 8 साल में पहली बार रिंग में आएंगे नज़र?

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक के फैंस के लिए खुशखबरी
WWE दिग्गज द रॉक के फैंस के लिए खुशखबरी

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की हालिया एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी। इसके बाद से फैंस उनकी अगली अपीयरेंस को लेकर उत्साहित दिख रहे हैं। कई फैंस कयास लगा रहे हैं कि रॉक 2024 के रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में एंट्री कर सकते हैं। अब इस चीज़ पर अहम अपडेट सामने आया है और फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।

Wrestling Observer Newsletter के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टज़र ने द रॉक की Royal Rumble 2024 मैच में सरप्राइज अपीयरेंस को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि रॉक रंबल मैच जीतने के फेवरेट स्टार्स में से एक हैं और उनकी एंट्रेंस के बारे में बैकस्टेज बातचीत चल रही है। डेव के अनुसार अपीयरेंस पूरी तरह से रॉक पर ही निर्भर करती है। उन्होंने कहा,

“सीएम पंक और कोडी रोड्स जीत के लिए फेवरेट लग रहे हैं, जिसमें गुंथर, एलए नाइट और द रॉक का नाम भी शामिल है। द रॉक के सरप्राइज एंट्रेंट के रूप में रंबल मैच में आने की बात हाल ही में हुई है और उनकी जीत की संभावना के बारे में पिछले कुछ सालों में कई बार बात हुई है, जहां उनके WrestleMania को हेडलाइन करने के बारे में बातें चल रही थीं। अभी तक किसी ने इस बारे (द रॉक की वापसी) में एडवर्टाइज नहीं किया है और यह (मैच जीतना) संभावित तौर पर नहीं होगा। मैं इस आईडिया को रिजेक्ट करता है। यह चीज़ पूरी तरह से ड्वेन जॉनसन (द रॉक) पर निर्भर करती है। ऐसा होता आया है कि एक रंबल विजेता वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर बनेगा और दूसरे टाइटल के लिए चैलेंजर Elimination Chamber में मिलेगा।"

WWE दिग्गज The Rock ने Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में वापसी की थी

द रॉक ने WWE Raw के Day 1 स्पेशल एपिसोड में अपनी अपीयरेंस द्वारा चौंकाया। उन्होंने आकर जिंदर महल के सैगमेंट में दखल दिया। उन्होंने महल की बेइज्जती की और फिर उनकी हालत भी खराब कर दी। रॉक ने इसके बाद रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मैच के संकेत भी दे दिए। इसके बाद से सभी इंतजार में हैं कि इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मैच कब देखने को मिलेगा।

youtube-cover