WWE दिग्गज The Rock की नई फिल्म के ट्रेलर ने मचाई धूम और रचा इतिहास, 24 घंटे में इतने मिलियन व्यूज के साथ बनाया नया रिकॉर्ड

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक ने रिकॉर्ड बनने के बाद फैंस को कहा शुक्रिया
WWE दिग्गज द रॉक ने रिकॉर्ड बनने के बाद फैंस को कहा शुक्रिया

The Rock Reveals History Made: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वो कई सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। इसी बीच रॉक ने एनिमेटेड फिल्मों में भी अपनी आवाज दी है। उनका 2016 में MOANA नाम की एनिमेटेड फिल्म में अहम किरदार था। इसमें Maui नाम के कैरेक्टर का लुक उनपर आधारित था और उन्होंने इस कैरेक्टर को आवाज दी थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है और इसके ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है।

द रॉक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा बहुत बड़ी जानकारी दी। कुछ समय पहले रिलीज हुए MOANA 2 के ट्रेलर की सफलता को लेकर पीपल्स चैंपियन ने पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि डिज्नी द्वारा बनाई गई एनिमेटेड फिल्मों के ट्रेलर्स के बीच MOANA 2 के ट्रेलर ने 24 घंटे में सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करने का कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। रिकॉर्ड टूटने को लेकर रॉक बेहद खुश नज़र आए और उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"शानदार! पूरी दुनिया में मौजूद लोगों को धन्यवाद। MOANA 2 के ट्रेलर ने डिज्नी के एनिमेटेड ट्रेलर्स के इतिहास में रिकॉर्ड तोड़ दिया। इसे 24 घंटे में 178 मिलियन व्यूज मिले। हम आपसे 27 नवंबर 2024 को थिएटर्स में मिलेंगे।"

आप नीचे द रॉक की पोस्ट देख सकते हैं:

द रॉक अभी किस फिल्म की शूटिंग के लिए WWE से दूर हैं?

द रॉक ने WWE WrestleMania XL के बिल्डअप में अहम किरदार निभाया और वो कई शोज़ का हिस्सा बने। उन्होंने WrestleMania XL की नाईट 1 में बड़ा मैच लड़ा। वो रोमन रेंस के साथ टीम बनाकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आए। इस मुकाबले में उन्हें और रोमन को जीत मिली।

Raw के अगले ही एपिसोड में पीपल्स चैंपियन ने आकर बताया कि वो दोबारा एक्टिंग पर ध्यान देने के लिए एक्शन से दूर हो रहे हैं लेकिन वो वापस जरूर आएंगे। आपको बता दें कि द रॉक इस समय "द स्मैशिंग मशीन नाम" की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। इसमें वो MMA दिग्गज मार्क केरर का किरदार निभा रहे हैं। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद वो दोबारा WWE में नज़र आएंगे।