WWE दिग्गज The Rock ने अपनी वापसी के ओरिजिनल प्लान का किया खुलासा, क्या WrestleMania XL में Roman Reigns से होता मुकाबला?

WWE दिग्गज द रॉक ने वापसी के प्लान्स का किया खुलासा
WWE दिग्गज द रॉक ने वापसी के प्लान्स का किया खुलासा

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) जब रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद वाले स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड का हिस्सा बने थे, तो फैंस चौंक गए थे। फैंस इस बात को लेकर भी हैरान थे कि मेंस Royal Rumble मैच विजेता कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने अपने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) वाले मैच के मौके को जाने दिया था।

ऐसी उम्मीद थी कि रोड्स WrestleMania XL में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। कोडी के इस तरह से फैसला बदलने और रॉक के आने से फैंस काफी नाराज हुए थे। उनके सोशल मीडिया पर किए गए नाराजगी के प्रदर्शन के बाद WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा था।

द रॉक हाल में Will Cain Show पर नजर आए, जहां उन्होंने बताया कि आखिरकार कंपनी का असली प्लान क्या था और उसमें किस तरह से बदलाव किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि अच्छा लीडर हमेशा लोगों की सुनता है। रॉक ने कहा,

"ओरिजिनल प्लान यह था कि मैं बेबीफेस की तरह वापस आऊंगा। एक बड़ा बेबीफेस वापस आकर रोमन रेंस से यहां फिलाडेल्फिया में सबसे बड़े मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेगा। मैं मानता हूं कि अच्छे लीडर में, यहां मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं अच्छा लीडर हूं, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छे लीडर की खूबी यह है कि वह बदलाव कर सके, साथ ही यह भी ध्यान रखे कि वह लोगों की भी सुन रहा है।"
youtube-cover

WWE WrestleMania XL की नाईट 1 में टैग टीम मैच लड़ते हुए नजर आएंगे द रॉक

WWE दिग्गज द रॉक WrestleMania XL की नाईट 1 में टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे। वह रोमन रेंस के साथ टीम बनाएंगे और उनके सामने कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस होंगे। इस मैच का परिणाम नाईट 2 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए शर्त को निर्धारित करेगा।

अगर रोड्स और रॉलिंस अपना टैग टीम मैच हार जाते हैं, तो चैंपियनशिप मैच ब्लडलाइन रूल्स के तहत लड़ा जाएगा। इसके साथ ही अगर रोड्स अपना चैंपियनशिप मैच हार जाते हैं, तो उन्हें इसके लिए दोबारा मौका नहीं मिलेगा

Quick Links

App download animated image Get the free App now