WWE SmackDown में नज़र आने से ठीक पहले The Rock ने Roman Reigns के खिलाफ होने के दिए संकेत, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया दिलचस्प वीडियो

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) रेसलमेनिया (WrestleMania) XL Night 1 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ टीम बनाकर टैग टीम मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) & सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करने वाले हैं। रॉक इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में भी नज़र आने वाले हैं। उन्होंने अपने अपीयरेंस से ठीक पहले सोशल मीडिया के जरिए रोमन के खिलाफ होने के संकेत दे दिए हैं।

बता दें, SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड का आयोजन मेम्फिस, टेनिसी के FedExForum एरीना में होना है। WWE दिग्गज द रॉक ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड को हाइप करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। गौर करने वाली बात यह है कि रॉक ने इस वीडियो के कैप्शन में खुद को फाइनल बॉस कहा है।

देखा जाए तो पीपल्स चैंपियन ने हाल ही में रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ के रूप में एक्नॉलेज किया था। यही कारण है कि उनका खुद को फाइनल बॉस कहना इस बात का संकेत हो सकता है कि उन्होंने रोमन को एक्नॉलेज करने का सिर्फ नाटक किया हो। अगर ऐसा है तो रेंस को द ग्रेट वन से सावधान रहने की जरूरत है। WWE दिग्गज ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के कैप्शन में लिखा,

"फाइनल बॉस। मेम्फिस तैयार हो जाएं। द रॉक इस हफ्ते SmackDown में घर आने वाले हैं।"

क्या The Rock WWE में Roman Reigns से पहले Cody Rhodes के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं?

कोडी रोड्स की वजह से इस साल WrestleMania में रोमन रेंस vs द रॉक मैच बुक नहीं हो पाया। हालांकि, WWE इस ब्लॉकबस्टर मैच को कराने का मौका शायद ही हाथ से जाने देना चाहेगी। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अगले साल WrestleMania में रोमन vs रॉक मैच कराने का फैसला कर सकती है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि कोडी रोड्स ने द ग्रेट वन को सिंगल्स मैच लड़ने की चुनौती दी थी। हालांकि, उन्होंने WrestleMania XL में रेंस के साथ मिलकर कोडी & सैथ रॉलिंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने का सुझाव दिया। अब इस मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया गया है।

भले ही, द रॉक ने हाल ही में कोडी रोड्स के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने से इंकार कर दिया लेकिन पूर्व WWE राइटर विंस रूसो का मानना है कि SummerSlam 2024 में यह मैच हो सकता है। विंस ने Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर बात करते हुए कहा,

"SummerSlam के लिए कोडी vs रॉक मैच को सेटअप किया जा रहा है। वो दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ मार रहे हैं। मुझे SmackDown में उनके प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लगा।"