WWE में क्या एक बार फिर होगी The Rock की वापसी? पूर्व चैंपियन ने खुद अहम 'सीक्रेट' का किया खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक ने वापसी करने के दिए संकेत
WWE दिग्गज द रॉक ने वापसी करने के दिए संकेत

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वो हॉलीवुड में व्यस्त रहते हैं लेकिन फैंस उन्हें WWE में लगातार देखना चाहते हैं। कुछ महीनों पहले ही द रॉक ने स्मैकडाउन (SmackDown) में अपीयरेंस देकर चौंका दिया था। अब रॉक ने खुद दोबारा अपनी वापसी के संकेत दे दिए हैं।

रॉक ने हाल ही में Make A Wish फाउंडेशन के साथ मिलकर कई सारे फैंस से मुलाकात की थी। इसी बीच उन्होंने जेडन नाम के एक फैन के साथ कुछ दिल छू लेने वाली तस्वीरें पोस्ट की। इसमें उन्होंने कैप्शन द्वारा बताया कि जेडन प्रोफेशनल रेसलिंग और उनके बड़े फैन हैं। उन्होंने इसी बीच कहा कि वो जेडन को WWE में अपनी वापसी से जुड़े कुछ सीक्रेट बता चुके हैं। रॉक ने कैप्शन में लिखा,

"जेडन की उम्र 15 साल है और वो काफी शानदार हैं। उनकी इच्छा थी कि वो मुझसे मिलें। वो द रॉक और प्रो रेसलिंग के बड़े फैन हैं। हमारे बीच पसंदीदा रेसलर्स और मैचों को लेकर काफी बातें हुई। मुझे प्रोफेशनल रेसलिंग से प्यार है और इसी कारण मेरा समय जेडन के साथ शानदार रहा था। मैंने उन्हें एक सीक्रेट बताया। यह चीज़ संभावित तौर पर किसी व्यक्ति की WWE में वापसी होने और SmackDown में आकर कुछ लोगों की हालत खराब करने से जुड़ी है।"

आप नीचे द रॉक की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज The Rock ने कुछ महीनों पहले की थी जबरदस्त वापसी

WWE SmackDown के 15 दिसंबर 2023 के एपिसोड में द रॉक की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी। पैट मैकेफी ने शो की शुरुआत की और उनके सैगमेंट में ऑस्टिन थ्योरी ने दखल दिया। बाद में द रॉक ने एंट्री की और थ्योरी ने दिग्गज पर निशाना साधा। पीपल्स चैंपियन ने पूर्व यूएस चैंपियन की बेइज्जती की।

ऑस्टिन थ्योरी ने इसी के चलते द रॉक पर वार किया। रॉक ने ऑस्टिन की हालत खराब की और उनपर पीपल्स एल्बो मूव लगाया। इसके बाद पैट मैकेफी ने भी रॉक की तरह एल्बो ड्रॉप लगाया। द रॉक ने अब दोबारा वापसी करने के संकेत दे दिए हैं। देखना होगा कि दिग्गज कब फिर से WWE टीवी पर नज़र आते हैं।