The Undertaker ने WrestleMania XL में Roman Reigns के मैच में दखल से पहले क्या की थी तैयारी? WWE दिग्गज ने खुद किया बड़ा खुलासा 

रोमन रेंस को हराने में WWE दिग्गज द अंडरटेकर का बड़ा हाथ था (Photo:WWE.com)
रोमन रेंस को हराने में WWE दिग्गज द अंडरटेकर का बड़ा हाथ था (Photo:WWE.com)

The Undertaker WrestleMania XL Roman Reigns Match Interference: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने WrestleMania XL में सरप्राइज अपीयरेंस देकर सभी को हैरान कर दिया था। WWE हॉल ऑफ फेमर ने हाल ही में इस साल WrestleMania में नज़र आने को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने इस चीज़ का खुलासा किया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच में दखल देने से पहले उनकी क्या तैयारी थी।

देखा जाए तो WrestleMania XL किसी फीचर फिल्म से कम नहीं था। इस इवेंट में कई बड़े स्टार्स ने कोडी रोड्स को रोमन रेंस की अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप बादशाहत खत्म करने में मदद की थी। इन स्टार्स में द अंडरटेकर भी शामिल थे जिन्होंने मैच के दौरान द रॉक को चोकस्लैम देकर धराशाई कर दिया था।

फिनोम ने INSIGHT के क्रिस वैन विलीट से इस मैच में दखल देने से पहले की गई तैयारी के बारे में बात करते हुए कहा,

"यह काफी मजेदार था। चीज़ें मेरे ऊपर थी। आमतौर पर हम चीज़ों को अलग तरीके से करते थे। जब मैं नीचे गया तो उन्होंने बताया कि वो मुझे यहां रखने वाले हैं और जब यह मैच में हुआ तो हमने दौड़ना शुरू किया। मैं स्टेडियम के आखिरी छोर पर था। इसके बाद उन लोगों ने चलने के लिए कहा। इसके बाद मैं रिंग और टेक क्रू में शामिल हो गया। हम एक ग्रुप के रूप में दौड़ रहे थे और वो लोग मुझे छिपाने की कोशिश कर रहे थे। हम लोग दौड़ रहे थे और किसी का भी हम पर ध्यान नहीं था।"

द अंडरटेकर ने बताया कि उन्हें करीब 70 मीटर की दौड़ लगानी पड़ी और उन्होंने कहा,

"मैंने अपने दोनों घुटनों को रिप्लेस कराया था। सर्जरी के बाद यह पहला मौका था जब मैं दौड़ने वाला था। मैं क्राउड के बीच से दौड़ रहा था और आखिरकार उस जगह पर पहुंचा और तब मेरी हालत खराब हो गई थी। मैं सिगनल मिलने के बाद रिंग के नीचे चला गया। मेरे केवल घुटने नए थे लेकिन मैंने हिप्स की सर्जरी नहीं कराई थी लेकिन मुझे अच्छा महसूस हो रहा था।"
youtube-cover

WWE दिग्गज द अंडरटेकर NXT में नज़र आ चुके हैं

पिछले साल कोडी रोड्स, जॉन सीना, डॉमिनिक मिस्टीरियो और पॉल हेमन जैसे कई मेन रोस्टर स्टार्स डेवलपमेंट ब्रांड को प्रमोट करने के लिए NXT में गए थे। इस शो के अंत में द अंडरटेकर ने कैमियो देते हुए ब्रॉन ब्रेकर को कंफ्रंट किया था। इसके बाद अंडरटेकर ने ब्रेकर को चोकस्लैम दे दिया था और कार्मेलो हेज के साथ रिंग छोड़ते हुए शो का अंत कर दिया था।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now