The Rock की वापसी के बाद भी WWE Superstar को Roman Reigns के खिलाफ कहानी को खत्म करने का मिलेगा मौका, दिग्गज ने दिया बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स के फैसले पर दी अपनी राय
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स के फैसले पर दी अपनी राय

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने बताया कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) को रेसलमेनिया (WrestleMania) में चैलेंज नहीं करेंगे। इसके बाद द रॉक (The Rock) ने वापसी की और रोमन रेंस को कंफ्रंट किया। इस चीज़ को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं अलग-अलग रही हैं। इसी बीच WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अपनी राय दी और बताया कि कोडी रोड्स को भी रोमन रेंस के खिलाफ अपनी स्टोरी खत्म करने का चांस मिलेगा।

Sportskeeda के Smack Talk एपिसोड में डच मेंटल ने द रॉक की वापसी और कोडी रोड्स की स्टोरी का पूरा नहीं होने पर बात की। उन्होंने बताया कि WWE ने फैंस को काफी बड़ा शॉक दिया है। इसी बीच दिग्गज ने दावा किया कि आगे जाकर कोडी रोड्स अपनी स्टोरीलाइन खत्म करेंगे लेकिन अभी उनके रास्ते में थोड़ी दिक्कतें आ सकती हैं। उन्होंने कहा,

"यह दिशा पूरी तरह से गलत है। मुझे लगता है कि उन्होंने सैगमेंट को सही तरह से परफॉर्म किया। आपको शायद यह चीज़ पसंद नहीं आई होगी। कोडी रोड्स वहां तक जाने वाले हैं। उन्हें इसके लिए स्टोरी दिखानी होगी।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में The Rock की हुई चौंकाने वाली वापसी, Roman Reigns को किया कंफ्रंट

WWE SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने सैथ रॉलिंस की बेइज्जती की और फिर कोडी रोड्स ने दखल दिया। रोड्स ने कहा कि वो WWE टाइटल जीतना चाहते हैं लेकिन अभी समय नहीं है। इसके बाद द रॉक की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। उन्होंने आकर कोडी रोड्स को गले लगाया और फिर अमेरिकन नाईटमेयर चले गए।

द रॉक ने रोमन रेंस को कंफ्रंट किया और फिर शो का अंत हो गया। दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। कोडी रोड्स द्वारा इस तरह का फैसला लिया जाना चौंकाने वाली चीज़ है। रोड्स अपनी कहानी को खत्म करने के बजाय द रॉक को आगे आने का मौका दे रहे हैं। रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। रॉक ने कई बार इस विषय में बात की है। अब हालिया कंफ्रंटेशन के बाद यह चीज़ तय लग रही है कि इस दशक का सबसे बड़ा ड्रीम मुकाबला देखने को मिल जाएगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now